26 February 2024

DHANBAD:आजसु नेता हिरालाल महतो संगीन आरोप 5 लाख रंगदारी और जान से मारने का आरोप पीड़ित परिवार इंसाफ के लिए बैठा धरना पर

खबर विस्तार से

DHANBAD:धनबाद:आजसु नेता हिरालाल महतो द्वारा पांच लाख रंगदारी और खतियान धारियों को बहरिया बतला कर मारपीट के मामले में पिडीत परिवार पुलिस की कार्यशैली से आहत आज रणधीर वर्मा चौक पर अनिश्चित कालीन धरना पर बैठ ग्ए है । भेलाटांड़ निवासी रैयत कोका महतो की पुत्री और नातिन आजसु नेता हिरालाल महतो के द्वारा रंगदारी की रकम नहीं देने पर ग्रामिणो को उकसा कर मारपीट और धमकी देने से आहत परिवार ने जान-माल की हिफाजत की मांग को लेकर अनिश्चित कालीन धरना पर बैठ ग्ए है

Ad Space

पीड़ीत परिवार के अनुसार एक माह पुर्व अपने पिता के हिस्से की जमीन पर घेराबंदी करने ग्ए महिलाओं पर हीरालाल के बहकावे पर ग्रामिणो ने जानलेवा हमला कर दिया जिससे मां और पुत्री बुरी तरह घायल हो ग्ए ।

घटना पर बरवाअड्डा थाना में मामला भी दर्ज हुआ पर आजसु नेता ने दबंगई दिखा कर मुकदमा वापसी को लेकर थाने का घेराव भी कर दिया । हलांकी कल पुलिस ने उसे हिरासत में भी लिया था पर राजनीति दबाब मैं थाने से ही बांड भरवा कर छोड़ दिया । उसके बाद फिर हिरालाल के द्वारा पीड़ीत परिवार को धमकी दी ग्ई जिसके आहत होकर परिवार वालों ने आज रंधीर वर्मा चौक पर धरने पर बैठ ग्ई है ।

भूख हड़ताल पर बैठे ज्योति पीड़ित परिवार ने मीडिया को बताया कि हीरालाल महतो के द्वारा भेलाटांड़ के ग्रामीण को भड़का कर हमको और मेरी माँ और पति पर जानलेवा हमला करवाया। जिसमें सभी लोग बुरी तरह से घायल हो गए थे उसके बाद हमने उन सभी के नाम पर मुकदमा दर्ज करवाया था जिसके बाद बरबड्डा थाना पुलिस हीरालाल महतो को गिरफ्तार कर राजनीतिक नेता के दबाव में पुलिस आकर हीरालाल महतो को मुक्त कर दिया है। हीरालाल महतो मुक्त होते ही हम सभी परिवार को बुरे अंजाम भुगतने का धमकी दे रहे हैं।

रात्रि लगभग 8:00 बजे मैं सब्जी लेने पास में गया था वहां पर हीरालाल महतो के द्वारा कुछ असामाजिक तत्वों के द्वारा जिसमें एक की पहचान रंजीत महतो के द्वारा मुझे धमकी दिलवाया गया रंजीत महतो ने मुझे कहा कि ₹5 लाख हीरालाल महतो को दे दो नहीं तो तुमको रास्ता में चलने नहीं देंगे।

इसके बाद कई तरह का धमकियां लगातार हीरालाल महतो के द्वारा मुझे मिल रहा है जिसके बाद में पूरे परिवार आज रणधीर वर्मा चौक पर हीरालाल महतो के खिलाफ अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल पर बैठे हैं पुलिस प्रशासन हीरालाल महतो को गिरफ्तार कर जेल भेजने का काम करें नहीं तो यह भूख हड़ताल लगातार जारी रहेंगे अगर उनको पुलिस प्रशासन गिरफ्तार नहीं करते हैं तो हम सभी परिवार यही पर भूखे बैठ कर जान दे देंगे।

"लगातार धनबाद के ख़बरों के लिए हमारे Youtube चैनल को सब्सक्राइब करे"