13 April 2024

न्यूज़ टुडे झारखंड/बिहार(Bokaro) एक जीजा ने हैवानियत की हदें पार कर अपनी ही नाबालिग साली के साथ बलात्कार कर वीडियो बना डाला। बताया जाता है कि बोकारो में एक शादीशुदा (28 साल के) युवक ने अपनी ही 16 साल की साली को की बेरहमी से पिटा फिर उसके बाद उसने न सिर्फ नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया बल्कि उसका वीडियो भी बनाया और सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया और अब यह वीडियो वायरल हो रहा है.स्थानीय लोगों ने बताया- ये वारदात 16 अक्टूबर दोपहर की है जब मासूम (पीड़िता) खेत में शौच के लिए गई थी.

Ad Space

Dhanbad : शास्त्री नगर गैलेक्सी अपार्टमेंट के 4 फ्लोर फ्लैट में गैस सिलेंडर एवं चिमनी में पकड़ा आग,आसपास में मचा अफरातफरी…

तभी अचानक से उसका जीजा उस रास्ते में आ जाता है ताकि उसकी साली चिल्ला ना सके तो दरिंदे ने उसका मुंह बंद कर दिया. जिसके बाद उसका बलात्कार किया और इतने से उस दरिन्दे (जीजा) का मन नहीं भरा तो उसने दुष्कर्म का वीडियो बनाया और सोशल हैंडल पर पोस्ट कर दिया. इतना सब करने के बाद आरोपी ने मासूम बच्ची को धमकी दी कि अगर उसने इस बारे में किसी को बताया तो उसके लिए अच्छा नहीं होगा.घटना के वारदात के कुछ दिन बाद ही उसने वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इस वारदात को अंजाम देने वाला आरोपी दामाद के खिलाफ पीड़िता के घरवालों ने स्थानीय थाने में शिकायत दर्ज करायी है.

Dream 11 पर ₹1.5 करोड़ रुपये जीतने के बाद निलंबित हुए नौकरी से सब इंस्पेक्टर…

इस दर्ज प्राथमिकी के आधार पर स्थानीय पुलिस आरोपी (दामाद ) की गिरफ्तारी के लिए छानबीन कर रही है. पुलिस का कहना है कि आरोपी शीघ्र ही गिरफ्तार किया जाएगा. आरोपी के 2 बच्चे भी है. SDPO बीएन सिंह ने बताया कि पॉक्सो एक्ट के तहत FIR दर्ज की गई है. आरोपी युवक अभी भी फरार है. उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है. उसे जल्द ही पकड़ लिया जायेगा.पुलिस खोजबीन में जुटी हुई है।

"लगातार धनबाद के ख़बरों के लिए हमारे Youtube चैनल को सब्सक्राइब करे"