28 May 2024

न्यूज़ टुडे झारखंड/झरिया(Dhanbad) धनबाद जिले के बैंक मोड़ थानांतर्गत शास्त्री नगर गैलेक्सी अपार्टमेंट के 4 फ्लोर फ्लैट नंबर 404 राजकुमार अग्रवाल के घर में खाना बनाने के दौरान गैस सिलेंडर एवं चिमनी में आग पकड़ ली। इसके बाद घर में अफरा तफरी की माहौल उत्पन्न हो गई।इसके बाद पास पड़ोस ने एकजुट होकर अपने संसाधनों से किसी तरह आग पर काबू पाने का प्रयास किया और पुनः आग पर काबू पा लिया गया।

Ad Space

गैस सिलेंडर फटने से एक घर मे लगी भीषण आग,घटनास्थल पर पहुँचे दमकल विभाग की आठ गाड़ियां…

जबकि स्थानीय लोगों ने बैंक मोड़ थाना एवं फायर ब्रिगेड को सूचित किया गया। जिसके बाद बैंक मोड़ थाना और फायर बिग्रेड की दो वाहन मौके पर पहुंचकर पूरी तरह से पड़ताल में जुट गए।मौके पर गृहस्वामी रेनू अग्रवाल ने बताया कि दुर्गा पूजा को लेकर हम सब कन्या पूजन में जुटे हुए थे. इसी दौरान किचन में देख की आग धधक रही थी इसके बाद किसी तरह सबसे पहले सिलेंडर को बुझाये उसके बाद चिमनी को बुझने लगे.

Dream 11 पर ₹1.5 करोड़ रुपये जीतने के बाद निलंबित हुए नौकरी से सब इंस्पेक्टर…

इसके बाद आसपास के लोग जुट गए और आग पर पूरी तरह से नियंत्रित कर लिया गया।फायर बिग्रेड पदाधिकारी लक्ष्मण प्रसाद ने मीडिया को बताया कि प्राप्त सूचना के अनुसार बैंक मोड़ थाना क्षेत्र के शास्त्री नगर गैलेक्सी अपार्टमेंट में कहीं आग लगने की सूचना प्राप्त हुई। इसके बाद फायर ब्रिगेड के द्वारा दो दमकल वाहन घटनास्थल पर लेकर पहुंचे। लेकिन तब तक स्थानीय लोगों ने आज पर काबू पा लिया गया था.

"लगातार धनबाद के ख़बरों के लिए हमारे Youtube चैनल को सब्सक्राइब करे"