24 June 2024

न्यूज़ टुडे झारखंड/बिहार (Nawada) नवादा जिले के अकबरपुर थाना अध्यक्ष अजय कुमार ने गुप्त सूचना के आधार पर रविवार को 4 चोरी के मोटरसाइकिल के साथ भारी मात्रा में देसी शराब बरामद किया है ।जिसे पुलिस एक बड़ी सफलता मान रही है।

Ad Space

Crime News : नाबालिग साली के साथ जीजा ने किया हैवानियत की हदें पार, बलात्कार कर बनाया वीडियो…

अकबरपुर थाना अध्यक्ष अजय कुमार ने बताया कि उन्हें गुप्त सूचना मिली थी कि रजौली जंगल से अकबरपुर की तरफ 4 चोरी की मोटरसाइकिल के साथ भारी मात्रा में शराब की खेप आ रही है ।इस सूचना पर लोहसिंगना जंगल में मुरली पहाड़ के पास घेराबंदी किया गया, तो 4 मोटरसाइकिल पर लदा 421 लीटर देशी शराब बरामद हुआ ।

Crime News : जमीन विवाद को लेकर अधेड़ शख्स को गोली मारकर किया हत्या,जांच में जुटी पुलिस…

पुलिस को देखते ही सभी मोटरसाइकिल ससवार शराब माफिया मोटरसाइकिल छोड़कर भागने में सफल रहे ।पुलिस जिस जगह पर कार्रवाई कर रही थी ।वह इलाका पूर्णता नक्सली इलाका माना जाता है। जिस कारण पुलिस ने बड़े सतर्कता के साथ मोटरसाइकिल तथा शराब बरामद कर वहां से लौट गई ।अकबरपुर के थाना अध्यक्ष अजय कुमार के नेतृत्व में कार्रवाई कर पुलिस ने 24 घंटे के भीतर 6 लाख रुपए मूल्य के शराब बरामद किए हैं। थानाध्यक्ष अजय ने बताया कि मेरे थाना क्षेत्र में शराब की बिक्री पूर्णता बंद करा दी गई है। लेकिन दूसरे इलाके से आने की सूचना पर भी वे सख्त कार्रवाई करते हैं ।जिसके बेहतर परिणाम सामने आ रहे हैं।

"लगातार धनबाद के ख़बरों के लिए हमारे Youtube चैनल को सब्सक्राइब करे"