13 April 2024

Bhuli:धनबाद: भूली के बी ब्लाक क्वार्टर नंबर 14 में मंगलवार 2 मई की बीती रात बंद आवास से चोर लाखों की संपत्ति ले गए। भुक्तभोगी शबनम सरोज मुर्मू का कहना है
कल हमारे आजाद नगर स्थित रिश्तेदार के यहां देहांत हो गया था।

Ad Space
यहाँ देखे वीडियो

जिस कारण मैं और मेरी बहन शोकाकुल परिवार के यहां देखने गया था। और जब दूसरा दिन सुबह 7 बजे जब अपने घर वापस आया। तो देखा गया। हमारे घर के बाहर का ताला टूटा हुआ है।

जब अपने घर के अंदर प्रवेश किया तो देखा पूरे सामान तितर-बितर क्या हुआ है। और बड़ा बक्सा तथा अलमारी का ताला तोड़कर लगभग लाखों का समान जैसे गला का चेन 3 पीस, चांदी का पायल 3 पीस, चांदी का ब्रेसलेट एवं चूड़ी 4 पीस, तथा बक्सा में रखें जमीन का कागजात मां का कुछ आवश्यक कागजात एवं बक्से में रखे कासा का थाली 3 पीस, ग्लास 6 पीस, कटोरा 6 पीस, तथा काशा का लोटा 3 पीस गायब है तथा नगद ₹20000 रुपए गोदरेज से चोरों के द्वारा उड़ा लिया गया।

चोरी की घटना के बाद भूली ओपी के प्रभारी एक्शन मोड में

उक्त सूचना स्थानीय भूली ओपी को दी गई सूचना मिलने के बाद तुरंत भूली ओपी के प्रभारी एक्शन मोड में आए। और घटना की छानबीन में जुट गए।


वही भूली ओपी प्रभारी रोशन बाड़ा का कहना है ऐसी घटना जिन्होंने किया है। उसे बख्शा नहीं जाएगा जल्द ही उसे गिरफ्तार कर कड़ी से कड़ी सजा दिया जाएगा। और पूरे क्षेत्र में असामाजिक तत्वों पर विशेष ध्यान रखा जाएगा।

"लगातार धनबाद के ख़बरों के लिए हमारे Youtube चैनल को सब्सक्राइब करे"