29 May 2024

Wasepur,धनबाद:वासेपुर भूली बाइपास रोड स्थित पंचमणी वॉशिंग सेंटर के सामने शुक्रवार रात कार सवार अपराधियों ने तीन राउंड फायरिंग कर दहशत फैलाया वॉशिंग सेंटर पांडरपाला के रहने वाले समाजसेवी व भूमि बचाओ संघर्ष समिती के नेता मणिलाल महतो का है। मणिलाल की सूचना पर भूली पुलिस मौके पर पहुंची।और जांच में जुट गई।

Ad Space

पुलिस को घटनास्थल से गोली के दो खोखे मिले। वह सीसीटीवी व अन्य माध्यमों से घटना की छानबीन कर रही है। मणिलाल महतो ने पुलिस को बताया कि शुक्रवार रात करीब 9:20 बजे वे अपने मित्र के साथ वॉशिंग सेंटर पर बैठे थे। तभी एक कार वासेपुर की तरफ से आई और विनोद बिहारी चौक की ओर चली गई।

कुछ ही देर बाद वह कार वापस लौटी और सेंटर के सामने आकर रुकी। कार में सवार अपराधियों ने वॉशिंग सेंटर के सामने लगातार तीन गोलियां दागीं। उस दौरान उनकी बंदूक से निकली चिंगारी साफ दिखाई दे रही थी। फायरिंग करने के बाद वे लोग वासेपुर की ओर भाग निकले। घटना की लिखित शिकायत भूली पुलिस से की गई है।

जमीन की दलाली में सक्रिय अपराधियों ने कराई फायरिंग: मणिलाल

मणिलाल महतो ने कहा कि पांडरपाला क्षेत्र में भू-माफिया काफी सक्रिय है वे लोग गोली चलाकर इस क्षेत्र में जिनके पास ज्यादा जमीनें हैं, उनमें भय पैदा करते हैं और जमीन की हेराफेरी व उन पर कब्जा करते हैं। जमीन दलाली में सक्रिय अपराधियों पर फायरिंग करने का संदेह उन्होंने जताया है।

"लगातार धनबाद के ख़बरों के लिए हमारे Youtube चैनल को सब्सक्राइब करे"