18 June 2024

न्यूज़ टुडे झारखंड/बिहार(Dhanbad) धनबाद शहर में आज रविवार 29 अक्टूबर को SVEEP के तहत जिला निर्वाचन कार्यालय के द्वारा मतदाता सूची विशेष संक्षिप्त पुनरीक्षण कार्यक्रम-2024 के कार्यक्रम को लेकर आम जनता के बीच जागरूक और प्रचार-प्रसार के लिए जिला के सिटी सेंटर से Walkathon (कदम रैली) का आयोजन किया गया।

Ad Space

Jharkhand News : बागेश्वर धाम सरकार धीरेंद्र शास्त्री का कार्यक्रम हुआ स्थगित,प्रशासन ने सुरक्षा व्यवस्था हेतु जताया असमर्थता…

Walkathon (कदम रैली) की शुरुआत उपायुक्त सह जिला निर्वाचन पदाधिकारी वरुण रंजन ने हरि झंडी दिखा कर किया। इस दौरान उपायुक्त वरुण रंजन, विधायक राज सिन्हा, एसपी ग्रामीण कपिल चौधरी, जिला प्रशासन के पदाधिकारी, एसएसएलएनटी कॉलेज की छात्राएं, एनसीसी के कैडेट्स, पुलिस के जवान, जैप के जवान, मेडिकल स्टाफ समेत आम नागरिकों के साथ सिटी सेंटर से होते हुए रणधीर वर्मा चौक तक रैली में शामिल हुए। इस दौरान सभी ने हाथों में तख्तियां लेकर लोगो को मतदान के प्रति जागरूक किया।

बैंक मोड़ गोलीकांड के बाद व्यापारियों में मचा कोहराम,”जिला प्रशासन हाय हाय” के नारे से गुंजा कोयलांचल…

उपायुक्त वरुण रंजन ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि विशेष संक्षिप्त पुनरीक्षण कार्यक्रम-2024 के तहत जितने भी छुटे हुए वोटर हैं उनके नामांकन का कार्य कराया जा रहा है, उसी को लेकर के आज यह जागरूकता कार्यक्रम चलाया जा रहा है। उपायुक्त ने खास करके युवा वोटरों से अपील की है कि जो भी युवा 01.10.2024 को 18 वर्ष के होंगे वे सभी अपने बीएलओ के पास जाकर या फिर वोटर हेल्प लाइन ऐप से वोटर लिस्ट में अपना नाम अवश्य जुड़वाएं। साथ ही साथ जो छुटे हुए मतदाता है एवं जिनके पहचान पत्र में किसी भी प्रकार की त्रुटियां हैं वे सभी अपने बीएलओ के पास जाकर उन त्रुटियों को आवश्यक सुधार करवा ले और वोटर लिस्ट में अपना नाम अवश्य जुड़वाएं। ताकि अगले वर्ष जो लोकतंत्र का महापर्व होने वाला है उसमें अपनी भागीदारी सुनिश्चित करवा सके।

Accident : मालवाहक ट्रक और कार में हुई जोरदार टक्कर,दो बच्चे समेत चार लोग हुआ गंभीर रूप से घायल..

इस कार्यक्रम में धनबाद विधायक राज सिन्हा, ग्रामीण एसपी कपिल चौधरी, एडीएम लॉ एंड ऑर्डर कमलकांत गुप्ता, अनुमंडल पदाधिकारी उदय रजक, विशेष कार्य पदाधिकारी सुशांत मुखर्जी समेत जिला के कई वरीय पदाधिकारी, कॉलेज के छात्र-छात्राएं, मेडिकल स्टाफ, पुलिस के जवान एवं आम नागरिक शामिल हुए।

कोहिनूर मैदान में धनबाद उपायुक्त ने किया EVM वेयर हाउस का निरीक्षण,दिए कई दिशानिर्देश…

"लगातार धनबाद के ख़बरों के लिए हमारे Youtube चैनल को सब्सक्राइब करे"