29 February 2024

न्यूज़ टुडे झारखंड/बिहार(Dhanbad) धनबाद जिले के सिविल कोर्ट के वकीलों के व्हाट्सएप ग्रुप में एक लेटर तेजी से सोमवार को वारयल हो रहा है. जिसमें धनबाद सिविल कोर्ट के वकील ने लेटर पैड के द्वारा जिला बार एसोसिएशन से एक लेटर में मेडिकल सुविधा के लिए डेढ़ लाख रुपये देने की डिमांड की है. और उसमें लिखा है कि अधिवक्ता आतिश कुमार पिछले दो टर्म से बार चुनाव लड़ रहे हैं, पर वे दो टर्म से बार चुनाव हार गये है. जिस के वजह से वे डिप्रेशन में रहते हैं. और उनकी तनाव से बाल झड़ते जा रहे है. जिससे कोर्ट के सभी वकील उन्हें टकला कह कर चिढ़ाते है. उन्हे गंजा और क्या-क्या कहते है. इसलिए वह परेशान व तनाव में रहते है. और अब वह अपने सर पर हेयर ट्रांसप्लांट करवाना चाहते है. इसके लिए उन्होनें जिला बार एसोसिएशन से एक लेटर लिखकर डेढ़ लाख रूपये की सहायता राशि मांगी है.

Ad Space

बैंक मोड़ में गोलीबाजी के बाद कुसुंडा में हुआ बमबाजी,दहशत में धनबाद वासी,बेलगाम हुआ अपराधी…

जिसकी खूब चर्चा हो रही है. बता दें, इस मामले में जब धनबाद सिविल कोर्ट के अधिवक्ता आतिश कुमार से पत्र के बारे में पूछा गया तो उन्होंने साफ-साफ इंकार कर दिया और कहा कि उन्होंने बार एसोसिएशन को ऐसा कोई भी लेटर नहीं लिखा है और न ही डेढ़ लाख रूपये की मांग की है. बता दें, अधिवक्ता ललन गुप्ता धनबाद बार एसोसिएशन के पदाधिकारी हैं।और इस मामल में उनका कहना है कि प्रतिद्वंदी ललन गुप्ता ने उनके साइन और लेटर पैड का गलत इस्तेमाल कर उन्होनें यह लेटर लिखकर उसे ग्रुप में वायरल कर दिया।

झमाडा में अनुकंपा के आधार पर नौकरी नहीं मिलने से नाराज आश्रितों ने भिक्षाटन कर जताया विरोध,सरकार से की नौकरी देने की मांग…

"लगातार धनबाद के ख़बरों के लिए हमारे Youtube चैनल को सब्सक्राइब करे"