8 September 2024

न्यूज़ टुडे झारखंड/बिहार(Dhanbad) धनबाद जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह उपायुक्त वरुण रंजन ने गुरुवार को सूचना जारी कर जानकारी दी है कि जिले के सभी मतदाताओं से 27 अक्टूबर को पूर्वान्ह 11:00 बजे से 12:00 बजे के बीच अपने-अपने मतदान केंद्र पर जाकर बीएलओ का उत्साहवर्धन करने के लिए बीएलओ के साथ सेल्फी या फोटो लेकर ProudOfMyBLO के साथ सोशल मीडिया पर पोस्ट करने की अपील की है।

Ad Space

Jharia News : तिसरा पुलिस दुर्गा पूजा में व्यस्त,कोयला तस्कर जैकी, दीपक और कुणाल अवैध कोयला का कर रहा भंडार,वीडियो हुआ वायरल…

इस संबंध में उन्होंने बताया कि झारखंड के मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी के. रवि कुमार की पहल और निर्देश पर फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब आदि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक घंटे का विशेष “हैश टैग अभियान” 27 अक्टूबर को सुबह 11:00 बजे से 12:00 बजे के बीच चलाया जाना निर्धारित है।

मुझे अपने बीएलओ पर गर्व है” की थीम पर उक्त एक घंटे का अनूठा कार्यक्रम पहली बार आयोजित किया जा रहा है।जिला निर्वाचन पदाधिकारी ने कहा कि पूरी निर्वाचन प्रणाली में हमारे बीएलओ की भूमिका अत्यंत महत्वपूर्ण है। उनके कार्य को समुचित सम्मान देने व उनका उत्साहवर्धन करने के लिए 27 अक्टूबर को पूर्वान्ह 11:00 बजे से 12:00 बजे के बीच 1 घंटे तक सोशल मीडिया पर हैश टैग अभियान #ProudOfMyBLO चलाया जाना है।

Dhanbad : रेल पुलिस के सतर्कता से रेल यात्रियों को खोई हुई संपत्ति हो रहा वापस,यात्री पहुँचे रेल थाना…

27 अक्टूबर को सभी बूथों के बीएलओ अपने-अपने बूथ पर मौजूद रहेंगे। जिले के अधिकारियों, कर्मचारियों, मतदाताओं, विभिन्न वर्गों के सामाजिक कार्यकर्ताओं, युवाओं, छात्र-छात्राओं से अपील की जा रही है कि वे अपने बूथ पर मौजूद अपने बूथ लेवल अधिकारियों (बीएलओ) के साथ सेल्फी लेकर सुबह 11 से 12 बजे के बीच अपने-अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर उपरोक्त हैशटैग के साथ पोस्ट करें।

उन्होंने कहा कि यह अभियान न केवल मतदाता जागरूकता के लिए सहयोगी साबित होगा बल्कि पूरे निष्ठा से कार्य कर रहे सभी बूथ लेवल अधिकारियों (बीएलओ) के मनोबल को बढ़ाने वाला और मतदाता सूची विशेष संक्षिप्त पुनरीक्षण कार्यक्रम 2024 के संबंध में मतदाताओं को अवगत कराने की दिशा में एक महत्वपूर्ण आयाम सिद्ध होगा।उन्होंने जिले में सक्रिय सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर युवाओं से भी अपील की है कि वे इस अभियान को सफल बनाने हेतु अपने स्तर से भी यथासंभव स्वैच्छिक सहयोग प्रदान करें।

"लगातार धनबाद के ख़बरों के लिए हमारे Youtube चैनल को सब्सक्राइब करे"