14 June 2024

झारखंड राज्य के धनबाद जिले के पुलिस लगातार आपराधिक गतिविधियों पर नजर बनाई हुई है।धनबाद पुलिस अपराधियों को पकड़ पकड़कर सलाखों के पीछे भेज रही है।धनबाद पुलिस त्योहार को लेकर दिन रात गश्ती कर रही है।चौक चोरहे में पुलिस जवान मौजूद रहते है।

Ad Space

धनबाद पुलिस अपने अपने परिवार से दूर रहकर धनबाद वासियों के लिए त्योहार में सुरक्षा व्यवस्था मुहैया करा रहे है।ताजा मामला रविवार को धनबाद पुलिस कप्तान संजीव कुमार ने प्रेसवार्ता कर बताए कि बीते दिनों भूली ओपी पुलिस ने दो अपराधियों को गिरफ्तार किया है।

अपराधियों के पास से पिस्टल बरामद किए है।एसएसपी संजीव कुमार ने कहा कि धनबाद के भूली ओपी क्षेत्र में वाहन जांच के दौरान पुलिस ने बीते दिनों एक युवक को पिस्टल के साथ गिरफ्तार किया। आरोपी की निशानदेही पर हथियार मुहैया कराने वाले एक अन्य आरोपी को भी गिरफ्तार किया गया। दोनो आरोपियों अपराध का योजना बना रहे थे।एसएसपी ने धनबाद वासियों से कहा कि धनबाद वासी त्योहार भयमुक्त होकर मनाए धनबाद पुलिस आपकी सुरक्षा में तैनात है।

हादसा : पटाखा दुकान में लगी आग,धनबाद में कई जगह बिक रहा अवैध तरीके से पटाखा,जानबूझकर लगाई गई आग…

बतादे की त्योहार के मौसम में धनबाद पुलिस एक्शन मोड में है और अपराध की घटना को अंजाम देने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई कर रही है शनिवार को जांच के दौरान आर्म्स के साथ घटना को अंजाम देने जा रहे बुलेट सवार अनुज शर्मा समेत दो क्रिमिनल को आर्म्स और कारतूस के साथ धनबाद पुलिस ने भूली के समीप गिरफ्तार किया है। पूछताछ के क्रम में पता चला कि सरायढेला के आदित्य ने उसे आर्म्स दिया था। जिसके बाद पुलिस ने आदित्य की भी को भी गिरफ्तार किया। कई तरह की बातें पूछताछ में सामने आई प्रिंस खान के गिरोह से भी जुड़ी बातें सामने आ रही है। पूरे मामले पर जानकारी देते हुए एसएसपी संजीव कुमार ने बताया कि अपराध पर नियंत्रण को लेकर लगातार अभियान चलाया जा रहा है इसी क्रम में जांच के दौरान बुलेट से हथियार के साथ अनुज शर्मा को पकड़ा गया पूछताछ से कम में उसने बताया कि किसी आदित्य के द्वारा उसे हथियार मुहैया कराया गया था यह लोग किसी बड़ी घटना को अंजाम देने जा रहे थे। इनके पास से एक देसी कट्टा और गोली बरामद किया गया है इनका कोई आपराधिक इतिहास नहीं है दोनो युवा हैं।उन्होंने युवाओं से एक बार फिर युवाओं से अपने भविष्य पर ध्यान देंने और अपराध से दूर रहने की अपील की।

"लगातार धनबाद के ख़बरों के लिए हमारे Youtube चैनल को सब्सक्राइब करे"