18 April 2024

Jhriya:झरिया: झरिया में वायु प्रदूषण के खिलाफ झरिया मेन रोड स्थित देशबंधु सिनेमा के समीप 24 घंटे का सत्याग्रह के दूसरे दिन रविवार को भाजपा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य रागिनी सिंह समर्थन में पहुंची.

Ad Space

मंच पर मौजूद स्वयंसेवी संगठनों एवं बुद्धिजीवियों
ने रागिनी सिंह का स्वागत किया.

मंच को संबोधित करते हुए रागिनी सिंह बीसीसीएल,आउटसोर्सिंग कंपनियों और सत्ता पार्टी के नेताओं को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि हर कोई कोयलांचल के मजदूरों के मसीहा स्वर्गीय सूर्यदेव सिंह नही बन सकता. यहाँ कई नेता उनके नाम से राजनीति चमका कर झरिया की भोली भाली जनता को बरगलाने का काम कर रही हैं.

उनके समक्ष घड़ियाली आंसू बहा कर उनका हितेशी बता रहे है.सत्ता परिवर्तन के बाद झरिया की जनता की पानी बिजली सहित अन्य समस्याओं अब तक जूझ रही हैं.जनता का भला नही हुआ सिर्फ अपने झोली भरने का काम किया है.जनता सड़कों पर उतर कर बिजली,पानी,सड़क के लिए प्रदर्शन कर रही है अब तो यह नौबत आ गई है कि शुद्ध हवा के लिए भी लोग आंदोलन करना पड़ रहा हैं.

बीसीसीएल व आउटसोर्सिंग कंपनियों को याद रखना चाहिए जब प्रदूषण व सड़कों की सफाई के लिए में जीएम को सड़क पर बैठा सकती हूं तो सीएमडी क्या है. झरिया की जनता की अगर मांग होगी तो हम कोयला भवन में धरना प्रदर्शन करेंगे अगर चक्का जाम की नोबत आई तो उसपर भी हम जनता के साथ कंधा से कंधा मिलाकर चलेंगे.पिछले पांच साल से सत्ता में न होने के बावजूद झरिया की जनता की समस्याओं के लिए हम लड़ते आ रहे है. आज व्यपारी वर्ग अपने आप को असुरक्षित महसूस कर रही है.

"लगातार धनबाद के ख़बरों के लिए हमारे Youtube चैनल को सब्सक्राइब करे"