24 June 2024

न्यूज़ टुडे झारखंड/बिहार(Kodarma) कोडरमा में एक शातिर युवक ने गर्लफ्रेंड के नाम पर चांदी की लाॅकेट खरीदने पहुंचे। शातिर अंदाज में जेवर दुकानदार को लाखों रुपए का चूना लगा दिया। पूरा मामला तिलैया थाना क्षेत्र के झंडा चैक के समीप स्थित एक जेवर दुकान का है। पूरी घटना दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। घटना की शिकायत जेवर दुकानदार के द्वारा तिलैया थाना पुलिस से की गई है।

Ad Space

झारखंड के CM हेमंत सोरेन विजयदशमी में रिमोट से 70 फिट रावण व कुंभकर्ण तथा मेघनाथ का करेंगे अंत…

मामले को लेकर झंडा चैक के एचडीएफसी बैंक के समीप स्थित चित्रा ज्वेलर्स के संचालक नरेंद्र प्रकाश आर्या ने बताया कि उनकी दुकान पर पहुंचे एक युवक ने अपनी गर्लफ्रेंड के लिए माता दुर्गा की एक लाॅकेट दिखाने को कहा, इसके बाद दुकानदार ने अलग-अलग वजन के लाॅकेट युवक को दिखाया, जिसमें से एक लाॅकेट युवक ने पसंद किया, जिसकी कीमत 2690 रुपये दुकानदार को भुगतान भी किया। इसके बाद युवक ने दुकानदार से सोने की कान की बाली दिखाने को कहा, इस दौरान दुकानदार ने सोने की डिब्बा निकाल कर युवक से जेवर दिखाते हुए पूछा कि इसमें से कौन सा पसंद है।

डैम में जन्मदिन मनाने गए तीन छात्र नहाने के दौरन 2 छात्र की डूबने से हुई मौत,एक छात्र को निकाला गया सुरक्षित…

इसी दौरान युवक ने जेवर दुकानदार को अपनी बातों में उलझा कर एक सोने की चेन का डिब्बा चोरी कर दुकान से निकल गया। मामले को लेकर जेवर दुकानदार ने बताया कि डिब्बे में 6 पीस सोने की चेन थी, जिसकी कीमत 2 लाख 42 हजार 840 रुपये है, सीसीटीवी फुटेज में चोरी की घटना कैद होने पर उन्होंने घटना की शिकायत तिलैया पुलिस से की है। तिलैया पुलिस ने बताया कि जेवर दुकानदार के द्वारा घटना को लेकर आवेदन दिया गया है, इस संबंध में छानबीन जारी है। जेवर दुकानदार की सूचना पर तिलैया पुलिस की टीम ने जेवर दुकानदार के सीसीटीवी फुटेज को चेक करने के बाद शहर के अन्य हिस्से में लगे सीसीटीवी फुटेज को भी चेक किया, जिसमें जेवर लेने पहुंचा युवक उड़ीसा नंबर की एक मोटरसाइकिल से जाता हुआ दिखा, फिलहाल पुलिस जांच में जुट गयी है।

Durga Puja 2023 : दुर्गाउत्सव के दौरन पंडालों में भक्तों का उमड़ी भीड़,झरिया के पूर्व MLA समेत सपरिवार माता का किया दर्शन…

"लगातार धनबाद के ख़बरों के लिए हमारे Youtube चैनल को सब्सक्राइब करे"