23 April 2024

DHANBAD:धनबाद: प्रिंस खान का धमकी भरा एक ऑडियो शनिवार को वायरल हुआ,उसके बाद से धनबाद की राजनीति में भू चाल आ गया..

Ad Space

इस ऑडियो में प्रिंस खान ने मारवाड़ी सम्मेलन के अध्यक्ष कृष्णा अग्रवाल और जमशेदपुर पूर्वी विधायक सरयू राय को धमकी दी थी…

गैंगस्टर प्रिंस खान के वायरल ऑडियो में क्या है सुने

वायरल ऑडियो पर क्या बोले भाजपा प्रत्याशी ढुल्लू महतो…

वहीं इस प्रकरण के बाद धनबाद जिला मारवाड़ी सम्मेलन अध्यक्ष सह व्यव्सायी कृष्णन अग्रवाल ने प्रिंस खान से मिले धमकी मामले में बरवाअड्डा थाने में लिखित शिकायत की है इसमें उन्होंने धनबाद लोकसभा भाजपा प्रत्याशी ढुल्लू महतो के इशारे पर गैगस्टर प्रिंस खान द्वारा धमकी देने का आरोप लगाया है,

बरवाअड्डा थाना की पुलिस ने FIR दर्ज कर लिया है, वहीं पुलिस ने सुरक्षा को लेकर कृष्णा अग्रवाल को बॉडीगार्ड भी उपलब्ध कराया है।

यहां बता दे कि इस ऑडियो में कुख्यात अपराधी प्रिंस ने कृष्णा अग्रवाल और जमशेदपुर पूर्वी विधायक सरयू राय को चेताते हुए धमकी दी है कि वे लोग अपनी राजनीति में उसका नाम नहीं ले..

साथ ही बुरा परिणाम भुगतने का धमकी दी थी, कृष्णा अग्रवाल ने अपने संगठन के लेटर पैड पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी को एक पत्र लिखा था, जिसमें उन्होंने ढुल्लू महतो को बीजेपी का उम्मीदवार बनाए जाने पर आपत्ती जताई थी।

ढुल्लू महतो और कृष्णा अग्रवाल के बीच हुई फोन पर बातचीत की ऑडियो भी वायरल हुई थी इस ऑडियो के वायरल होने के बाद जमशेदपुर पूर्वी के विधायक सरयू राय धनबाद पहुंचे थे उनके द्वारा ढुल्लू महतो के खिलाफ जमकर हमला बोला गया था।

सरयू राय ने निर्दलीय चुनाव लड़ने की बात भी कही, धनबाद पहुंचने पर उन्होंने ढुल्लू की उम्मीदवारी पर भाजपा पर कई सवाल खड़ा किए उन्होंने निर्दलीय चुनाव लड़ते हुए बिल्ली की गले में घंटी बांधने की भी बात कही थी।

इस पुरे मामले को लेकर ढुल्लू महतो वायरल ऑडियो क्लिप प्रकरण में कार्रवाई एवं जांच के लिए निर्वाचन आयोग,झारखण्ड डीजीपी, झारखंड मुख्य सचिव , धनबाद डीसी और एसएसपी को पत्र लिखकर जांच के मांग की हैं,वही मामले पर धनबाद एसएसपी एच पी जनार्दनन ने कहा हैं कि वायरलऑडियो क्लिप की जांच की जा रही हैं किसके द्वारा ऑडियो वायरल किया गया हैं.. टेक्निकल सेल द्वारा सघन जांच की जा रही दोषी व्यक्ति पर सख़्त कार्रवाई की जाएगी।

"लगातार धनबाद के ख़बरों के लिए हमारे Youtube चैनल को सब्सक्राइब करे"