23 April 2024

ऑडियो में बोले प्रिंस खान मेरे नाम पर अगर राजनीति की तो झेलने होंगे बुरे परिणाम…

Ad Space

ऑडियो क्लिप वायरल कर दी विधायक और उनके करीबी को धमकी

DHANBAD:धनबाद:लोकसभा चुनाव में अब गैंग्स ऑफ वासेपुर के गैंगस्टर मोस्टवांटेड क्रिमिनल प्रिंस खान की एंट्री हो गई है।

इस मोस्टवांटेड क्रिमिनल ने बजपते सोशल मीडिया पर एक ऑडियो क्लिप वायरल कर जमशेदपुर पूर्वी सीट के विधायक सरयू राय और उनके करीबी मारवाड़ी सम्मेलन के अध्यक्ष कृष्णा अग्रवाल को बुरे परिणाम भुगतने की धमकी दी है।

जिसके बाद धनबाद पुलिस ने कृष्णा अग्रवाल की सुरक्षा बढ़ा दी है।

धनबाद के लिए आतंक का पर्याय बन चुके मोस्टवांटेड क्रिमिनल गैंग्स ऑफ वासेपुर का गेंगस्टर प्रिंस खान ने धनबाद लोकसभा चुनाव में अपनी धमक से सबके होश उड़ा दिए है।

दरअसल सोशल मीडिया पर वायरल एक ऑडियो में प्रिंस खान ने विधायक सरयू राय के साथ उनके करीबी कृष्णा अग्रवाल को धमकाते हुए कहा है कि वो उसके नाम पर अपनी राजनीति नहीं चमकाये। उसने कहा है कि वह रक्त की राजनीति करता है। इसलिए उसका नाम लेकर राजनीति बंद करें, वरना इसके लिए उन्हें बुरे परिणाम झेलने होंगे।

ऑडियो में कुख्यात प्रिंस खान कह रहा है कि तुम लोग ढुलू महतो को प्रत्याशी बनाने का विरोध इसलिए कर रहे हो क्योंकि वह महतो है। क्या सिर्फ ढुलू महतो अपराधी है…। प्रिंस ने ऑडियो में सरयू राय और कृष्णा अग्रवाल के लिए अपशब्दों का इस्तेमाल करते हुए एक पूर्व विधायक पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा है कि चार नरसंहार कर जो जेल गया, उसने क्या पूजा की थी…। चुनाव के बहाने मेरा नाम लिया तो ठीक नहीं होगा।

वायरल ऑडियो प्रिंस खान का बताया जा रहा है। हालांकि न्यूज टुडे झारखंड इस ऑडियो में प्रिंस की आवाज की पुष्टि नहीं करता है। ऑडियो में विधायक सरयू राय और कृष्णा अग्रवाल को खरी-खोटी सुनाई गई है।

दरअसल कृष्णा अग्रवाल ने दो दिन पहले बाघमारा विधायक ढुलू महतो को धनबाद का प्रत्याशी बनाए जाने का विरोध करते हुए बाबूलाल मरांडी को पत्र भेजा था। सरयू ने भी ढुलू पर निशाना साधा था। इसके बाद शुक्रवार को धनबाद पहुंच कर सरयू राय और उनके करीबी कृष्णा अग्रवाल ने मीडिया से बातचीत में ढुल्लू मजतो पर निशाना साधते हुए प्रिंस खान के नाम का भी जिक्र किया था। जिसके बाद अपने नाम के जिक्र पर गैंगस्टर प्रिंस ने कथित ऑडियो जारी किया है।

"लगातार धनबाद के ख़बरों के लिए हमारे Youtube चैनल को सब्सक्राइब करे"