29 May 2024

न्यूज़ टुडे झारखंड/बिहार(Dhanbad) लौह पुरुष सरदार वल्लभभाई पटेल की 148 वीं जयंती के अवसर पर धनबाद उपायुक्त सह जिला दंडाधिकारी वरुण रंजन की अध्यक्षता में मंगलवार को समाहरणालय के सभागार में सभी पदाधिकारियों ने राष्ट्र की एकता, अखंडता और सुरक्षा को बनाए रखने की शपथ ली।

Ad Space

अपराधियों के दहशत के बाद अब सिंदरी के पूर्व MLA के पुत्र ने कांग्रेस नेता के पुत्र पर लगाया पिस्टल दिखाते हुए धमकी देने का आरोप…

अधिकारियों ने राष्ट्र की एकता, अखंडता और सुरक्षा को बनाए रखने के लिए स्वयं को समर्पित करने और देश की आंतरिक सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए अपना योगदान देने का संकल्प लिया।

व्यवसायी पर गोली चलने के बाद धनबाद व्यापारियों में रोष,1600 दुकानें रहेंगी बंद,त्योहरी सीजन पूरे देश मे शुरू…

इस अवसर पर उपायुक्त ने कहा देश की आजादी में सरदार वल्लभभाई पटेल ने अभूतपूर्व योगदान दिया। उन्होंने अपनी दृढ़ता से 562 रियासतों का भारत संघ में विलय कराया। उनके सिद्धांत को याद कर हमें उसको अपने जीवन में उतारना चाहिए। लोगों को राष्ट्र के प्रति अपना योगदान देना चाहिए। उनकी जीवनशैली से बहुत कुछ सीखने को मिलता है।शपथ लेने से पूर्व उपायुक्त ने लौह पुरुष सरदार वल्लभभाई पटेल की तस्वीर पर माल्यार्पण कर पुष्प अर्पित किए।

भूकंप के झटके झारखंड के उपराजधानी में किया गया महसूस,मौसम विज्ञान केंद्र ने की पुष्टि…

इस अवसर पर उपायुक्त वरुण रंजन, अपर समाहर्ता विनोद कुमार, डीसीएलआर सतीश चंद्रा, निदेशक डीआरडीए मुमताज अली अहमद, जिला खनन पदाधिकारी मिहीर सालकर, कार्यपालक दंडाधिकारी सुशांत मुखर्जी, प्रदीप कुमार, रविंद्र नाथ ठाकुर सहित अन्य पदाधिकारी मौजूद थे।

"लगातार धनबाद के ख़बरों के लिए हमारे Youtube चैनल को सब्सक्राइब करे"