29 May 2024

निरसा: निरसा थाना क्षेत्र अंतर्गत निरसा बाजार स्थित एसबीआई एटीएम के समीप शनिवार की सुबह कुएं में एक व्यक्ति का शव मिलने से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई । आसपास के लोगों को सुबह से ही उस कुएं से बदबू आ रही थी जिसके बाद कुछ लोगों ने कुएं में देखा तो शव तैर रहा था। ग्रामीणों ने तत्काल इसकी सूचना निरसा पुलिस को दी।

Ad Space

मौके पर पहुंचे निरसा पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद दुर्गंधित तथा सड़ी हुई लाश को कुएं से बाहर निकाला । इसके बाद आसपास के लोगों को इसकी पहचान के लिए बोला गया मृतक की पहचान निरसा बंगाल पाड़ा निवासी कमलेश मालाकार उम्र लगभग 30 वर्ष के रूप में उनके परिजनों ने की।

उनके परिजनों ने बताया कि मृतक कमलेश मालाकार जो मानसिक रूप से विछिप्त था विगत तीन दिन से घर से लापता था घर वालों को लगा कि वह कहीं चला गया है और फिर वापस आ जाएगा काफी खोज बीन करने पर भी नहीं मिला पर आज सुबह उक्त कुएं में लाश मिलने के बाद जब परिजन वहां पहुंचे तो विछिप्त हो चुकी लाश को पहचान पाना काफी मुश्किल था पर उसके सीने पर उसका नाम गुदा हुआ था जिससे उसकी पहचान परिजनों के द्वारा की गई । निरसा पुलिस ने शव को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए धनबाद भेज दिया और अपनी कार्रवाई कर रही है।

"लगातार धनबाद के ख़बरों के लिए हमारे Youtube चैनल को सब्सक्राइब करे"