23 June 2024

DHANBAD:धनबाद के बैंक मोड़ थाना क्षेत्र स्थित श्रीराम प्लाजा में चल रहे टाटा म्युचुअल फंड के कार्यालय में बीते रविवार को हुए हत्याकांड का धनबाद पुलिस ने उद्भेदन कर दिया है। इसके साथ ही पुलिस ने हत्या के आरोपित ब्रांच मैनेजर नीरज आंनद को हत्या में प्रयुक्त चाकू के साथ गिरफ्तार कर लिया है।

Ad Space

बुधवार को धनबाद के डीएसपी विधि व्यवस्था अरविंद कुमार बिनहा ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित कर मामले का उद्भेदन करते हुए कहा कि धनसार थाना क्षेत्र के मनईटांड़ निवासी 27 वर्षीय निशा कुमारी की हत्या टाटा म्युचुअल फंड के ब्रांच मैनेजर 44 वर्षीय नीरज आनंद ने ही किया था हत्या का कारण दोनों के बीच प्रेम प्रसंग और उसके बाद हुआ आपसी विवाद था।

उन्होंने बताया कि टाटा म्युचुअल फंड के ऑफिस के पूर्व कर्मचारी निशा कुमारी का शव सोमवार सुबह टाटा म्युचुअल फंड के ऑफिस से बरामद हुआ था। उक्त कांड के उदभेदन को लेकर वरीय पुलिस अधीक्षक धनबाद के द्वारा गठित टीम के द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए उक्त कांड में संलिप्त टाटा म्युचुअल फंड, श्रीराम प्लाजा ऑफिस के मैनेजर नीरज आनन्द को गिरफ्तार कर लिया गया है। साथ ही घटना में प्रयुक्त चाकू को भी अभियुक्त के निशानदेही पर बरामद किया गया है। आरोपित का मोबाइल फोन भी जब्त किया गया।

मैनेजर 44 वर्षीय नीरज आनंद ने ही किया था हत्या

उन्होंने बताया कि मृत्तिका निशा कुमारी टाटा म्युचुअल फंड कार्यालय, श्रीराम प्लाजा में अक्टूबर 2022 से कम्प्युटर ऑपरेटर के पद पर कार्यरत थी। जहाँ इस कांड के आरोपी मैनेजर के पद पर पूर्व से कार्यरथ थे। वहीं 7 दिसंबर 2023 को निशा के विवाह के बाद उसने यहाँ काम छोड़ दिया था। उन्होंने बताया कि अभी तक के अनुसंधान में इस कांड के आरोपी एवं मृत्तिका के बीच प्रेम प्रसंग एवं आपसी विवाद के उपरांत यह घटना अभियुक्त के द्वारा अंजाम देने की बात प्रकाश में आई है। फिलहाल कांड का अनुसंधान अभी भी जारी है।

"लगातार धनबाद के ख़बरों के लिए हमारे Youtube चैनल को सब्सक्राइब करे"