23 April 2024

DHANBAD:धनबाद में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आगमन पर हवाई अड्डा में सभा को लेकर आज ट्रायल हुआ पूरा:सांसद PN SINGH का दावा:धनबाद में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा होगी ऐतिहासिक

Ad Space

DHANBAD:प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की धनबाद के हवाई अड्डा में सभा को लेकर आज ट्रायल किया गया. कैसे प्रधानमंत्री आएंगे, कैसे मंच तक पहुंचेंगे, इसका ट्रायल हुआ. यह सब ट्रायल सफल रहा. इधर भाजपा कार्यालय में गुरुवार को सांसद पशुपतिनाथ सिंह, विधायक राज सिन्हा,विधायक ढुल्लू महतो, पूर्व मेयर शेखर अग्रवाल, रागनी सिंह सहित अन्य नेताओं ने संवाददाता सम्मेलन में संभावना जताई।

बोले प्रधानमंत्री की सभा में ऐतिहासिक भीड़ होगी .सांसद पशुपतिनाथ सिंह ने कहा कि यह देश की स्वतंत्रता का अमृत काल चल रहा है और देश को विकास की लंबी छलांग लगानी है.

उन्होंने कहा कि धनबाद की जनता और धनबाद के बुद्धिजीवी हमेशा भाजपा के साथ रहे हैं और कल भी मोदी जी के साथ दिखेंगे. सांसद ने कहा कि प्रधानमंत्री का पहली मार्च को दो कार्यक्रम है.

एक कार्यक्रम में वह सिंदरी में हर्ल कंपनी का उद्घाटन करेंगे.

उसके बाद धनबाद के हवाई अड्डा में सभा को संबोधित करेंगे .अयोध्या में मंदिर की स्थापना के बाद प्रधानमंत्री झारखंड में पहली बार आ रहे हैं .

मंदिर की स्थापना से लोगों में एक भरोसा और ji विश्वास जगा है. और लोग प्रधानमंत्री को देखना और उनके प्रति आभार जताना चाहते हैं. वैसे भाजपा सामूहिक रूप से कल की सभा को ऐतिहासिक बनाने की कोशिश कर रही है, और उन्हें पूरी संभावना है कि इसमें पूरी सफलता मिलेगी.

"लगातार धनबाद के ख़बरों के लिए हमारे Youtube चैनल को सब्सक्राइब करे"