30 May 2024

लाखों की संपत्ति जलकर हुआ खाक, पीड़ित परिवार एवं ग्रामीणों ने अग्निशमन विभाग के ऊपर लगाया लापरवाही का आरोप।

Ad Space

DHANBAD:धनबाद जिला के पूर्वी टुंडी थाना क्षेत्र के उकमा पंचायत अंतर्गत पालोबेड़ा गांव के निवासी मदन भंडारी नामक एक व्यक्ति के घर में शॉर्ट सर्किट की वजह से लगी भीषण आग।

आग लगने से टाटा मैजिक वाहन, मोटरसाइकिल वाहन सहित लाखों की संपत्ति जलकर खाक हुए गई। इस दौरान पत्रकारों को जानकारी देते हुए मदन भंडारी के पुत्र उत्तम भंडारी ने बताया कि अग्निशमन विभाग को आनन फानन में घटना की जानकारी दी गई , इसके वावजुद अग्निशमन विभाग के टीम आग बुझाने नही पहुंची

उन्होंने कहा की पड़ोसी एंव ग्रामीणों के सहयोग से काफी मस्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। वहीं इस आगजनी की घटना में पीड़ित परिवार ने लाखों की संपत्ति जलकर खाक होने की बात कही है।

पीड़ित परिवार ने बताया की आग बुझाने के क्रम में घर के एक सदस्य आग के चपेट में आ गया, जिससे गंभीर रूप उनका शरीर जल गया उनकी गंभीर स्थिति को देखते हुए उन्हें इलाज के लिए आनन फानन में शहीद निर्मल महतो चिकित्सालय महाविद्यालय अस्पताल भेज दिया गया।

ग्रामीणों ने पत्रकारों को जानकारी देते हुए बताया की पूर्वी टुंडी थाना क्षेत्र में कहीं भी आग लगती है तो आग बुझाने के लिए अग्निशमन विभाग की टीम नहीं पहुंचती है।

"लगातार धनबाद के ख़बरों के लिए हमारे Youtube चैनल को सब्सक्राइब करे"