18 April 2024

DHANBAD:जिले के मनाईटांड क्षेत्र के हिंदुस्तान पैट्रोलियम पंप पर स्थानीय लोगों ने जमकर हंगामा किया। जबकि कई लोगों का कहना है कि इस पेट्रोल पंप की लगातार शिकायतें हो रही थी लेकिन मनाईटांड क्षेत्र में एक भी पेट्रोल पंप नहीं होने की वजह से लोग मजबूरी में राजेंद्र साहू पेट्रोल पंप में तेल लेने के लिए मजबूर हो रहे हैं

Ad Space

लेकिन यहां तेल के नाम पर कुछ नहीं दिया जाता है और पैसे वसूल लिए जाते है। यह कहना है वहां की स्थानीय ग्राहक का। जबकि आज पेट्रोल पंप पर काफी संख्या में ग्राहकों की नोक झोक होती रही।

समाजसेवी छोटू सिन्हा ने मीडिया को बताया कि कल रात को मैं अपने बुलेट से घर आ रहा था इसी दौरान राजेंद्र साहू पेट्रोल पंप में ₹130 का पेट्रोल लिया और 100 मीटर की दूरी भी तय नहीं की की पेट्रोल छोड़ दिया गया इसके बाद मैकेनिक को बुलाया तो उन्होंने कहा कि इस गाड़ी में तेल नहीं है इसके बाद उक्त मामले को पेट्रोल पंप मालिक को अवगत कराया तो उन्होंने कहा कि मैं देख लूंगा लेकिन 12 घंटा से अधिक हो चुके हैं किसी भी प्रकार का कोई कार्रवाई नहीं हुई है ऐसे में मैं एसडीओ को भी कॉल किया हूँ और पेट्रोल पंप अधिकारी को शिकायत किया हूं उन्होंने आश्वासन दिया है कि इस पेट्रोल पंप का जांच की जाएगी।

ग्राहक दुर्गा चरण दास का कहना है कि लगातार इस पेट्रोल पंप की शिकायतें देखने को मिल रही है आज ताजा मामला भी सुनने और देखने को मिल रहा है ऐसे में इस पेट्रोल पंप से ग्राहक लोगों की भरोसा उठता ही जा रहा है क्योंकि यहां पर तेल लेने से पहले मीटर की जीरो तो जरूर दिखाया जाता है लेकिन गाड़ी की टंकी में पेट्रोल नहीं पहुंचती है और पैसा वसूल लिए जाते हैं। हमारे जितने भी परिवार एवं दोस्त पड़ोस होंगे उन सभी को इस पेट्रोल पंप से तेल लेने की सलाह नहीं दूंगा क्योंकि यहां पर फ्रॉड की जा रही है तेल के नाम पर।

"लगातार धनबाद के ख़बरों के लिए हमारे Youtube चैनल को सब्सक्राइब करे"