29 May 2024

{"remix_data":[],"remix_entry_point":"challenges","source_tags":[],"origin":"unknown","total_draw_time":0,"total_draw_actions":0,"layers_used":0,"brushes_used":0,"photos_added":0,"total_editor_actions":{},"tools_used":{"addons":4,"transform":1},"is_sticker":false,"edited_since_last_sticker_save":true,"containsFTESticker":false}

DHANBAD:धनबाद : चुनाव आयोग के निर्देश पर लोकसभा चुनाव 2024 को मतदान प्रतिशत शहरी क्षेत्र में काफी कम होने की वजह से चुनाव आइकॉन स्वेता किन्नर के द्वारा जागरूकता की जा रही है इसी कड़ी में शहरी क्षेत्र में ज्यादा से ज्यादा मतदान प्रतिशत बढ़ाने को लेकर जिला प्रशासन लगातार प्रयासरत हैं।

Ad Space

जिसको लेकर तरह तरह के प्रचार प्रसार भी करवाया जा रहा है। झारखण्ड चुनाव आयोग के आईकान स्वेता किन्नर ने आए अपनी सहयोगियों के साथ धनबाद के चौक चौराहों पर जनता को मतदान के प्रति जागरुक करती दिखी।

इस दौरान किन्नर समाज के लोगों ने नाच गान कर भी लोगों को अपनी ओर आकर्षित किया सात ही पहले मतदान फिर जलपान का नारा भी लगाया। वहीं स्वेता किन्नर ने मिडिया से बाततीत में कहा की सभी देश वासियों को अपने मत का प्रयोग करना चाहिए। और मतदान के दिन घर से निकलकर अपने नज़दीकी बूथ पर जाकर अपना मत का मतदान अवशय करे ताकि भारत की लोकतंत्र मजबूत हो और देश की प्रगति हो।

आपका अपना मत बहुत ही कीमती है किसी के बहकावे में न आये सोच समझकर अपना वोट दे। इसलिए पुरे देश में चुनाव का पर्व देश का गर्व स्लोगन के साथ मतदाता जागरूकता किया जा रहा है।

"लगातार धनबाद के ख़बरों के लिए हमारे Youtube चैनल को सब्सक्राइब करे"