29 May 2024

DHANBAD: ईद मिलन कर दिया गया कौमी एकता का परिचय ख्वाजा गरीब नवाज फाउंडेशन के लोगों के सहयोग से ईद मिलन का आयोजन

खबर विस्तार से

DHANBAD:धनबाद : ख्वाजा गरीब नवाज फाउंडेशन केंदुआ में ईद मिलन समारोह का आयोजन हुआ जिसमें कौमी एकता की मिसाल देखने को मिली। कार्यक्रम मे 34 कमेटियों के अध्यक्ष व सचिव ने शिरकत कर सभी को गले लगाए और एक दूसरे को ईद की बधाइ और शुभकामनाएं दी।

Ad Space

कार्यक्रम के आयोजक कोलकाता से आए केजीएन फाउंडेशन के अध्यक्ष हाजी गुलाम ख्वाजा ने सभी अतिथियों को पुष्पगुच्छ और अंगवस्त्र देकर स्वागत किया।

फाउंडेशन के सचिव मौलाना आबिद रजा फैजी ने सभी को ईद की बधाई देते हुए कहा की हमारा देश विभिन्नताओं में एकता का देश है। किसी भी मुल्क समाज व कौम की तरक्की के लिए लोगों में आपसी प्रेम व सद्भाव जरूरी है।

नौजवान एकता फाउंडेशन के सचिव शाहनवाज खान ने अपने वक्तव्य में कहा के हम सभी धर्म के लोग एक साथ मिलजुल कर सभी त्योहार मनाते हैं ताकि हमारी एकजुटता और भाईचारा बनी रहे।

वहीं ऑल इंडिया उलमा बोर्ड झारखंड के प्रदेश अध्यक्ष हाजी जमीर आरिफ ने फाउंडेशन के कार्यों की सराहना करते हुए कहा कि यह फाउंडेशन विगत 5 वर्षों से राष्ट्र की मुख्यधारा से जुड़ कर सेवा, संस्कार, सद्भाव और समरसता के कार्यक्रम का आयोजन करती है जो की काबिल ए तारीफ है।

अंत में अंजुमन फैजुल इस्लाम केंदुआ नंबर 4 के सदर मोहम्मद कलाम ने आए हुए सभी अतिथियों का शुक्रिया अदा कर कार्यक्रम का समापन किया। ईद मिलन समारोह को सफल बनाने में फाउंडेशन के सभी सदस्य विशेषकर मोहम्मद जमील, मंजर अंसारी, गुलाम अहमद रजा, समाजसेवी मुनव्वर अंसारी, मोहम्मद कलामुद्दीन, शमशाद आलम, मास्टर मुमताज, जावेद, मिस्टर अंसारी, मो वकार, सनाउल, मो निजाम, अब्दुल कद्दूस, बदरुद्दीन, साहिर खान आदि की सराहनीय भूमिका रही।

"लगातार धनबाद के ख़बरों के लिए हमारे Youtube चैनल को सब्सक्राइब करे"