26 May 2024

{"remix_data":[],"remix_entry_point":"challenges","source_tags":[],"origin":"unknown","total_draw_time":0,"total_draw_actions":0,"layers_used":0,"brushes_used":0,"photos_added":0,"total_editor_actions":{},"tools_used":{"transform":1},"is_sticker":false,"edited_since_last_sticker_save":true,"containsFTESticker":false}

मोदी सरकार में महिलाओं के लिए किए गए कार्यों एवं उपलब्धियों को गिनाया अपर्णा सेन गुप्ता

DHANBAD:लोकसभा चुनाव के दौरान निरसा से भाजपा विधायक अपर्णा सेन गुप्ता ने मीडिया से बात की और केंद्र की मोदी सरकार की महिलाओं के लिए किए गए कार्यों एवं उपलब्धियों को गिनाया।

Ad Space

अपर्णा ने मीडिया से बात करते हुये कहा कि भाजपा के 10 वर्ष के शासन काल मे पहली बार महिला आरक्षण विधेयक पारित कराया,महिलाओं को सम्मान दिया।बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ अभियान ,सुकन्या समृद्धि योजना,महिलाओं के लिए बचत खाता,उज्वला योजना, मुस्लिम महिलाओं को तीन तलाक से मुक्ति दिलाई।

आयुष्मान योजना के तहत 5 लाख तक का फ्री ईलाज का लाभ दिया गया।पीएम आवास योजना का लाभ महिलाओं को भी दिया जा रहा है।बगैर गारंटी महिलाओं को बैंक से ऋण उपलब्ध कराया जा रहा है।

सूबे में भृष्टाचार की सरकार है।जल जंगल और जमीन की लूट हो रही है। मात्र एक रुपये में महिलाओं के नाम पर जमीन रजिस्ट्री होती थी जिसे सरकार ने छीन लिया।रेप की घटनाओं में बढ़ोतरी हो रही है।पूर्व सीएम हेमंत ने सेना की जमीन हड़प ली और आज वो जेल में हैं। राज्य भर में कोयला पत्थर बालू की लूट हो रही है।अवैध खनन में लोगों की जान जा रही है।आलम गिर आलम के यहां से पैसा बरामद हो रहा है।

"लगातार धनबाद के ख़बरों के लिए हमारे Youtube चैनल को सब्सक्राइब करे"