25 June 2024

{"remix_data":[],"remix_entry_point":"challenges","source_tags":[],"origin":"unknown","total_draw_time":0,"total_draw_actions":0,"layers_used":0,"brushes_used":0,"photos_added":0,"total_editor_actions":{},"tools_used":{"addons":1,"transform":2},"is_sticker":false,"edited_since_last_sticker_save":true,"containsFTESticker":false}

चुनाव आयोग के दिशा निर्देशों का अक्षरश: अनुपालन करते हुए विधि व्यवस्था संधारण कर निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण चुनाव संपन्न कराने के निर्देश

DHANBAD:धनबाद:लोकसभा आम निर्वाचन 2024 के निमित्त आज जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह उपायुक्त माधवी मिश्रा एवं एसएसपी एच पी जनार्दनन ने संयुक्त रूप से सभी सुपर जोनल,जोनल दण्डाधिकारी, जोनल पुलिस पदाधिकारी, क्यूआरटी, को पुलिस लाइन में ब्रीफिंग किया।

Ad Space

ब्रीफिंग के दौरान जिला निर्वाचन पदाधिकारी ने कहा कि की भारत निर्वाचन आयोग के दिशा निर्देश का अनुपालन करते हुए चुनाव निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण सम्पन्न कराएं। उन्होंने कहा कि सभी टीम समन्वय स्थापित करते हुए चुनाव के दिन गतिशील रहते हुए विधि व्यवस्था का संधारण सुनिश्चित करेंगे।

मतदान के दिन आम जनता को किसी प्रकार की कोई असुविधा न हो इसका खास ख्याल रखेंगे एवं किसी भी प्रकार की समस्या उत्पन्न होने पर अपने वरीय पदाधिकारी को अवश्य सूचित करेंगे।

वहीं एसएसपी एच.पी.जनार्दनन ने कहा कि सभी टीम एक्टिव मोड में रहेगी, कहीं भी किसी भी प्रकार की समस्या उत्पन्न नहीं होनी चाहिए। आम जनता को मतदान के दिन सभी आवश्यक सुविधाएं मुहैया कराई जाएगी।

किसी भी प्रकार की विधि व्यवस्था से संबंधित मामला आने पर तुरंत उसे समाधान किया जाएगा। चुनाव प्रक्रिया में आप सभी की भूमिका काफी महत्वपूर्ण है, इसे ध्यान में रखते हुए एवं चुनाव आयोग के गाइडलाइन का अक्षरश अनुपालन करते हुए कार्य संपादन करेंगे।

मौके पर उपायुक्त माधवी मिश्रा, एसएसपी एच पी जनार्दनन, सभी एआरओ, सभी पुलिस उपाधीक्षक समेत कई अन्य पदाधिकारी मौजूद रहें।

"लगातार धनबाद के ख़बरों के लिए हमारे Youtube चैनल को सब्सक्राइब करे"