15 June 2024

गोविंदपुर:एसीबी धनबाद ने साल का दूसरा ट्रैप करते हुए धनबाद के गोविंदपुर थाना में एएसआई के पद पर तैनात विक्रम कुमार को 15 हजार रुपये घूस लेते रंगे हाथ धर दबोचा। गिरफ्तार एएसआई एक केस मैनेज करने के नाम पर रिश्वत ले रहा था।

Ad Space

बताया जा रहा है कि आवेदक भूली निवासी रौशन लाल अग्रवाल जो नीलामी की गाड़ियां खरीदा और बेचा करते है। उन्हें गोविंदपुर थाने में कांड संख्या 410/22 के संदर्भ में मोटरसाइकिल से सम्बंधित नोटिस देकर एएसआई विक्रम कुमार ने थाने बुलाया। इसी दौरान एएसआई विक्रम कुमार ने रौशन को उक्त मामले में मदद करने के नाम पर उनसे 20 हजार रुपये बतौर रिश्वत की मांग की। जिसके बाद रौशन लाल अग्रवाल ने इसकी लिखित शिकायत एसीबी धनबाद को दी। जिसके बाद एसीबी ने मामले का सत्यापन के बाद आज बड़े ही नाटकीय ढंग से एएसआई विक्रम कुमार को धनबाद के बैंक मोड़ थाना क्षेत्र से आवेदक रौशन लाल अग्रवाल से 15 हजार रुपये घूस लेते रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया।

एसीबी की टीम ने एएसआई को गिरफ्तार करने के बाद उसे लेकर गोविंदपुर थाना और उसके आवास पर गई। जहाँ मामले की छानबीन के बाद गिरफ्तार एएसआई को टीम एसीबी कार्यालय लेकर चली गई। जहाँ से उसे जेल भेजने की तैयारी की जा रही है।

"लगातार धनबाद के ख़बरों के लिए हमारे Youtube चैनल को सब्सक्राइब करे"