25 June 2024

{"remix_data":[],"remix_entry_point":"challenges","source_tags":[],"origin":"unknown","total_draw_time":0,"total_draw_actions":0,"layers_used":0,"brushes_used":0,"photos_added":0,"total_editor_actions":{},"tools_used":{"transform":1,"adjust":1},"is_sticker":false,"edited_since_last_sticker_save":true,"containsFTESticker":false}

DHANBAD:धनबाद :भाजपा प्रदेश नेतृत्व के द्वारा धनबाद विधायक राज सिन्हा और पांच मंडल अध्यक्षों को शोकॉज किया गया है. इसे लेकर विधायक राज सिन्हा के सरायढेला स्थित आवासीय कार्यालय में मंगलवार को गहमा गहमी देखने को मिली. मीडिया के सामने मामले को लेकर विधायक राज सिन्हा ने अपना पक्ष भी रखा है.

Ad Space

विधायक राज सिन्हा ने बताया
पार्टी को गलत फीडबैक दिया गया है या हुई है गलतफहमी

विधायक राज सिन्हा ने कहा कि पार्टी ने स्पष्टीकरण मांगा है. मुझपर चुनाव प्रचार नहीं करने और जिम्मेदारी का सही तरीके से निवर्हन नहीं करने के लिए शो-कॉज किया गया है. उन्होंने कहा कि मुझे लगता है पार्टी को कहीं न कहीं गलत फीडबैक दिया गया है या पार्टी को गलतफहमी हुई है.

मैं लगातार पार्टी के कार्यों में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेता हूं. पार्टी में युवा मोर्चा से लेकर आज तक मैं झंडा बांधने का काम करता रहा हूं. दरी बिछाने से भी हमको कभी आज तक गुरेज नहीं हुआ है.

स्पष्टीकरण का दूंगा जवाब : राज सिन्हा

उन्होंने कहा कि पार्टी ने कारण पूछा है और मैं उसका जवाब दूंगा. ढुल्लू महतो के धनबाद में हुए सभी कार्यक्रमों में मैं साथ रहा हूं. मंडल अध्यक्ष भी साथ में खड़े रहे हैं. पीएम मोदी के 400 पार के नारे को हर जगह घूम-घूम कर बुलंद कर रहे हैं. पार्टी ने जो भी जिम्मेदारी दी उसे निभाने का काम किया हूं.

शो-कॉज के कारण कार्यकर्ताओं में नाराजगी

ढुल्लू के द्वारा सांसद और विधायक के खिलाफ दिए बयान पर राज सिन्हा ने कहा कि यह पार्टी का मामला है. इस पर मुझे कुछ नहीं कहना है. उन्होंने कहा कि शो-कॉज के कारण मंडल अध्यक्ष और पार्टी के कार्यकर्ताओं में नाराजगी है. खासकर जिन मंडल अध्यक्षों के ऊपर आरोप लगे हैं वो काफी ईमानदारी पूर्वक काम कर रहे हैं. उनसे दो दिनों के अंदर स्पष्टीकरण मांगा गया है, वरना उन्हें पार्टी से निष्कासित करने की चेतावनी दी गई है.

पार्टी की कार्रवाई को विधायक ने बताया दुर्भाग्यपूर्ण

विधायक राज सिन्हा ने पार्टी की इस कार्रवाई को दुर्भाग्यपूर्ण बताया है. उन्होंने कहा कि पार्टी को पुनः विचार करने की जरूरत है. उन्होंने कहा कि मैंने कार्यकर्ताओं को समझाया है कि अपना काम ईमानदारी पूर्वक करें. पार्टी अपना काम करेगी.

पार्टी के किसी भी कार्यक्रम की नहीं दी जाती है जानकारी : राज सिन्हा

वहीं बोकारो में आज रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के कार्यक्रम में शामिल नहीं होने के सवाल पर विधायक राज सिन्हा ने कहा कि मुझे कार्यक्रम की जानकारी नहीं दी गई थी. उन्होंने कहा कि मैं खुद हतप्रभ हूं कि पार्टी के द्वारा किसी तरह के कार्यक्रम की जानकारी नहीं दी जा रही है. उन्होंने कहा कि हो सकता है कि चुनाव संचालन समिति और प्रभारी ने यह मान लिया हो कि पार्टी ने हमें निष्कासित कर दिया है. उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता समझदार हैं. वह दुखी जरूर हैं, लेकिन चुनाव पर इसका असर नहीं पड़ेगा.

"लगातार धनबाद के ख़बरों के लिए हमारे Youtube चैनल को सब्सक्राइब करे"