26 May 2024

DHANBAD:धनबाद के असर्फी अस्पताल द्वारा संचालित धनबाद नर्सिंग स्कुल में मान्यता को लेकर नर्सिंग के छात्र-छात्राओं ने अस्पताल से लेकर सड़क फिर थाना में जमकर विरोध प्रदर्शन किया। जूनियर छात्रों ने अपने एक सीनियर छात्र को पुलिस हिरासत में लिए जाने का आक्रोश था।

Ad Space
https://youtu.be/LXyt193fmYk
सीनियर छात्र को पुलिस हिरासत में लिए जाने पर आक्रोश

विरोध को देखते हुए सदर थाना की पुलिस ने अस्पताल परिसर में समझा-बुझाकर शांत कराया। लेकिन नर्सिंग के सारे छात्र-छात्राएं अपने सीनियर को छुड़ाने के लिए पैदल ही 4 किमी.धनबाद थाना पहूंच ग्ए

वही छात्रों ने अस्पताल प्रबंधन के खिलाफ जम कर नारे लगाए और छात्र-छात्राओं के भविष्य के साथ खिलवाड करने का भी आरोप लगाया ।नर्सिंग प्रबंधन के आवेदन पर
प्रणव कुमार नाम के छात्र को पुलिस ने पुछताछ के लिए थाना में बुलाया था।

असर्फी अस्पताल में पढ़ रहे नर्सिंग और पारा मेडिकल के छात्र-छात्राएं एडमिशन के लिए डाक्यूमेंट्स और मोटी रकम अस्पताल प्रबंधन से वापस लौटाने की मांग कर रहे थे। छात्रों का कहना था की अस्पताल के पास वो जो पढ़ाई करा रहे है इसकी मान्यता नहीं है और उनका भविष्य से खेलवाड़ किया जा रहा हैं इससे सभी छात्रों का भविष्य लटक गया है।

हलांकी मामले को शांत कराते हुए धनबाद थाना के प्रभारी संतोष कुमार ने छात्रों से नर्सिंग स्कुल प्रबंधन के खिलाफ आवेदन देने की बात कह और जल्द ही छात्रों को इंसाफ दिलाने के बात पर मामला शांत करवाया ।

"लगातार धनबाद के ख़बरों के लिए हमारे Youtube चैनल को सब्सक्राइब करे"