30 May 2024

{"remix_data":[],"remix_entry_point":"challenges","source_tags":[],"origin":"unknown","total_draw_time":0,"total_draw_actions":0,"layers_used":0,"brushes_used":0,"photos_added":0,"total_editor_actions":{},"tools_used":{"transform":1},"is_sticker":false,"edited_since_last_sticker_save":true,"containsFTESticker":false}

DHANBAD:धनबाद  भाजपा प्रत्याशी ढुलू महतो के द्वारा गोल्फ ग्राउंड में चुनाव जनसभा का आयोजन लिये गया। जनसभा कार्यक्रम में मुख्य अतिथी के रूप में राजस्थान मुख्यमंत्री  भजनलाल शर्मा जनसभा स्थल पँहुचे।

Ad Space

जन सभा स्थल में प्रदेश अध्यक्ष बाबुलाल मराण्डी,आजसू सुप्रीमो सुदेश महतो,सांसद पीएन सिंह, सांसद सीपी चौधरी,नेता प्रतिपक्ष अमर बाउरी, विधायक राज सिन्हा,अपर्णा सेन गुप्ता,विरंची नारायण शर्मा,रागिनी सिंह सहित अन्य मंच में महजूद रहे।

प्रदेश अध्यक्ष ने झारखंड में वयाप्त भृष्टचार और धनबाद में अपराधियों द्वारा सभी वर्ग को परेशान करने की बात कही।भाजपा प्रत्याशी को जिताने की अपील जनता से की।

वही राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने लोगो से ढुलू महतो को वोट देने का आग्रह किया।साथ ही भाजपा के 400 पार लक्ष्य को पूरा करने के लिये साथ देने की अपील की।

"लगातार धनबाद के ख़बरों के लिए हमारे Youtube चैनल को सब्सक्राइब करे"