18 April 2024

DHANBAD:धनबाद: सदर थाना क्षेत्र में बुधवार की रात दिल दहला देने वाली घटना घटी. अपने माता-पिता के साथ सरस्वती पूजा मेला देखने आये सात वर्षीय बच्चे की कुएं में डूबने से मौत हो गयी है.

Ad Space

घटना वॉच एंड वॉच कॉलोनी में हुई. मृतक की पहचान मनईटांड़ निवासी महावीर के पुत्र युग के रूप में की गयी है. इस घटना के बाद परिवार में शोक की लहर है. इलाके में मातम पसरा हुआ है. सभी की आंखें नम हैं.

लोगों ने बताया कि सात साल के बच्चे युग को लेकर उसके माता-पिता झारखंड मैदान और वॉच एंड वॉच कॉलोनी स्थित पूजा पंडाल में माता के दर्शन करने और मेला देखने आये थे. इस दौरान वे वॉच एंड वॉच कॉलोनी स्थित एक पानीपुरी की दुकान पर गये थे. तभी किसी तरह उनका बच्चा कुएं के पास पहुंच गया. देखते ही देखते बच्चा कुएं में गिर गया. बच्चे के गिरने की आवाज सुनकर उसके पिता भी कुएं में कूद गये.

लोगों ने पिता-पुत्र को कुएं से निकाला बाहर!

इसी बीच आसपास मौजूद लोगों की भीड़ जमा हो गई. स्थानीय लोग बच्चे और उसके पिता को कुएं से बाहर निकालने लगे. काफी मशक्कत के बाद दोनों को कुएं से बाहर निकाला गया. इसके बाद वह बच्चे को पास के अस्पताल में ले गए. जहां डॉक्टरों ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया. बच्चे की मौत की खबर सुनकर उसके माता-पिता जोर-जोर से रोने लगे. मासूम की मौत से हर किसी की आंखें नम हैं.

"लगातार धनबाद के ख़बरों के लिए हमारे Youtube चैनल को सब्सक्राइब करे"