29 February 2024

DHANBAD:निरसा:सोमवार की देर रात कुमारधुबी ओपी अंतर्गत कुमारधूबी चौक के समीप अप लाइन में अज्ञात ट्रेन की चपेट में आने से शिवलीबाड़ी निवासी नसीम खान की मौत घटना स्थल पर ही हो गई। घटना की सूचना मिलते ही कुमारधुबी पुलिस और बराकर आरपीएफ पुलिस घटनास्थल पहुंची और मामले की तफ्तीश में जुट गई।

Ad Space


इधर घटना की खबर सुनते ही स्थानीय लोगों की भीड़ घटनास्थल पर जुटने लगी।

इसी भीड़ के बीच से एक महिला ने जैसे ही शव को देखा तो वह जोर जोर से रोने लगी। महिला रजिया खातून ने मृतक की पहचान अपने पति नसीम खान के रूप में की। पुलिस से पूछताछ के दौरान रजिया ने बताया कि उसके पति नाइजीरिया में किसी कंपनी में काम करते थे।

लगभग एक वर्ष पहले वह वापस हिंदुस्तान लौट आए थे। कंपनी के पास छह महीना का वेतन भी बकाया है।

यहां वह बस चलाते थे जिससे परिवार का भरण पोषण होता था। कुछ समय से वह काफी तनाव में रह रहे थें। कल सोमवार की रात वह खाना खा कर घर से निकले काफी देर तक जब वापस नहीं आए तो उन्हें फोन किया गया लेकिन उन्होंने फोन नहीं उठाया।

आज मंगलवार की सुबह सूचना मिली कि रेल पटरी पर किसी का शव पड़ा हुआ है। सूचना मिलते ही पहुंची तो देखा कि शव उनके पति का है।
मौके पर पहुंचे कुमारधुबी ओपी के एएसआई घासीराम मार्डी और बराकर आरपीएफ के हेड कांस्टेबल कुंतल गुप्ता,कांस्टेबल चितरंजन पासवान ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए धनबाद भेज दिया है।

"लगातार धनबाद के ख़बरों के लिए हमारे Youtube चैनल को सब्सक्राइब करे"