18 April 2024

DHANBAD:धनबाद:शहर के धनसार थाना क्षेत्र स्थित आयुष्मान डायग्नोस्टिक एंड इमेजिंग सेंटर मे लगी भीषण आग। RMC कंप्लेक्स में स्थित है आयुष्मान डायग्नोस्टिक सेंटर।

Ad Space

आग लगते ही मची अफरा तफरी मच गई वही अपार्टमेंट में कई कंपनी की कार्यालय के कर्मचारी अपने-अपने कार्यालय से बाहर निकल गए इसके बाद अग्निशमन टीम को सूचना दी गई जिससे फायर ब्रिगेड की टीम पहुंची मौके पर और आप पर काबू पाने में सफल रहे।

आग लगने के पीछे का कारण ट्रांसफार्मर में चिंगारी की तरह आग लगने से हुई। जिससे जोरदार धमाके के साथ ही पूरे अपार्टमेंट में हुआ शॉर्ट सर्किट।

वही अपार्टमेंट के आयुष्मान डायग्नोस्टिक इमेजिंग सेंटर के संचालक ने कहा कि आज शॉर्ट सर्किट की वजह से लगी है इससे यहां पर मरीज नहीं थे और कर्मचारी अंदर में कार्य कर रहे थे जैसे ही आग लगी थी उसके बाद कर्मचारी कार्यालय छोड़कर बाहर आ गए हैं

और पूरे कार्यालय में धुएं से तब्दील हो गई जबकि बिल्डिंग के सबसे ऊपर फाइनेंस कंपनी में भी शॉर्ट सर्किट भी लगने की सूचना है। आज से कितनी की नुकसान हुई है इसकी आकलन कर पाना अभी संभव नहीं है जिस तरह से धुएं की निकास नहीं हो जाती है। लेकिन फिर भी कई जांच मशीन में आग लगी है जिससे लाखों की छती होने के नुकसान है।

"लगातार धनबाद के ख़बरों के लिए हमारे Youtube चैनल को सब्सक्राइब करे"