14 April 2024

DHANBAD: धनबाद:देश की सबसे पुरानी राजनैतिक कांग्रेस पार्टी द्वारा धनबाद में पिछले 12 वर्षों से बन्द पड़े जिला कांग्रेस कार्यालय को खोलने एवं राहुल गांधी के पक्ष में जबरदस्त माहौल तैयार करने के उद्देश्य से आयोजित सत्याग्रह कार्यक्रम में प्रदेश प्रभारी अविनाश पांडेय समेत कई नेता मंत्री शामिल हुए

Ad Space
कांग्रेस कार्यालय खुलवाने व राहुल गांधी मामले को लेकर कॉग्रेस का सत्याग्रह

वहीं मौके पर अविनाश पांडेय ने कहा कि पार्टी के राष्ट्रीय नेतृत्व के द्वारा निर्देशित कार्यों को धरातल पर उतरना है।

राहुल गांधी पर बोलते हुए कहा कि केंद्र सरकार के खिलाफ उन्होंने बोरोजगारों,मजदूरों,किसानों युवाओं का आवाज बनने का काम किया।

भारत यात्रा के माध्यम से केंद्र सरकार की नींव हिला दी।वायनाड में राहुल के संबोधन को कोट करते हुए कहा कि चाहे राहुल को जेल में डाल दो या जान ले लो लेकिन वो आम जनता की समस्याओं से केंद्र सरकार की आईना दिखाते रहेंगे।झारखंड के अंदर पिछले 9 दिनों में आम आदमी अपने आप को बेसहारा महसूस कर रहा है केंद्र सरकार की गलत जुमलेबाजी के कारण ऐसा सब कुछ हो रहा है।


नोटबन्दी के नाम से आम लोगों का पैसा बेईमान व्यवसाईयों के खाते में ट्रांसफर कर दिया गया और वो देश से फरार हो गये। बेरोजगारी आज चरम पर है। इंदिरा गांधी ने बैंको का राष्ट्रीयकरण किया लेकिन वर्तमान की मोदी सरकार उसे फिर से निजी हाथों को दे रही है,

आज तमाम बड़ी कोयले के खदान,उद्योग पूंजीपतियों को सौंपा जा रहा है।राहुल गांधी ने इसी के विरोध में आम लोगों से सरकार के खिलाफ खड़े होने के लिए आह्वान कर रहे हैं।

हिन्दू महासभा,RSS का कभी संविधान पर विश्वास नही रहा। उन्होंने तिरंगा को नही अपनाया।

आज लड़ाई गांधी और गोडसे की विचारधारा की लड़ाई है।गोडसे की विचारधारा सत्ता पर काबिज है।ये सरकार चंद पूंजीपतियों की सेवा में लगी है।कांग्रेस को संविधान की रक्षा करना है इसलिए राहुल के साथ सारे कांगेसी सड़क पर उतरेंगे।

वहीं अपने बयानों के लिए मशहूर मंत्री बन्ना गुप्ता ने कहा कि बहुत जल्द सभी संवैधानिक प्रावधानों को पूरा कर कांग्रेस कार्यालय का ताला खुलवाएंगे।जबतक ताला नही खुलेगा तबतक इसी स्थान पर पार्टी का जिला कार्यालय संचालित होगा।साथ ही SNMMCH में कई वर्षों से जमे सफाई ठेकेदार पर भी कार्रवाई की बात कही।

"लगातार धनबाद के ख़बरों के लिए हमारे Youtube चैनल को सब्सक्राइब करे"