23 July 2024

DHANBAD:बरवाअड्डा:कांट्रेक्टर राजकुमार साव की बाइक सवार तीन अपराधियों के द्वारा गोली मार कर हत्या किये जाने के अगले दिन पुलिस द्वारा उसके चचेरे भाई मुकेश महतो को पुछताछ के लिए उठाया गया है।उससे पूछताछ चल रही है लेकिन इसको लेकर परिजनों एवं ग्रामीणों में नाराजगी है

Ad Space
बरवाअड्डा थाना के सामने पुलिस के खिलाफ नारेबाजी

और कुर्मीडीह के ग्रामीणों ने सैकड़ों बरवाअड्डा थाना के समक्ष जम कर बवाल काटा सैकडो की संख्या में महिला पुरुष थाना के गेट सामने पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की और बरवाअड्डा धनबाद मुख्य सड़क पर टायर जला कर आगजनी भी की । हलांकी स्थानीय जन प्रतिनिधियों के द्वारा समझाएं बुझाए जाने के बाद ग्रामीण शांत हुऐ ।

वहीं बरवाअड्डा थाना प्रभारी बिक्रम सिंह की मानें तो पुलिस हत्याकांड की जांच कर रही है पुछताछ के लिए कुछ लोगों को बुलाया गया है । परिजन जांच में सहयोग करें इसके लिए उनसे पूछताछ की जा रही है हत्या के बाद पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है वासेपुर धनबाद झरिया समेत कई अन्य क्षेत्रों में छापेमारी की गई है और कई लोगों को पूछताछ के लिए उठाया गया है।

जबकि मृतक के परिजनों का आरोप है कि अपराधी पुलिस के पकड़ से दूर है और परिजनों को पकड़कर पुलिस केस को दूसरे रूप में मोड़ने की कोशिश कर रही है जिस शख्स को पूछताछ के लिए उठाया गया है वह निर्दोष है उसे जल्द से जल्द छोड़ा जाए एवं वास्तविक अपराधी जो है उन्हें गिरफ्तार किया जाए।

"लगातार धनबाद के ख़बरों के लिए हमारे Youtube चैनल को सब्सक्राइब करे"