15 June 2024

न्यूज़ टुडे झारखंड/बिहार(Dhanbad) झरिया/सिंदरी थाना क्षेत्र के FCIL आवास संख्या L/ 309 में चोरी का मामला सामने आया है। अवधेश कुमार ठाकुर के घर से आज गुरुवार सुबह चोरों ने ताला तोड़कर दो हजार नकद चुरा लिये. सिंदरी पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर पड़ोसियों और रिश्तेदार से जानकारी ली है।सिंदरी थाना प्रभारी आदर्श कुमार ने बताया कि उक्त घर में चोरी की घटना संज्ञान में है. लिखित शिकायत के बाद आगे की कार्रवाई की जायेगी.

Ad Space

Jharia News : तिसरा पुलिस दुर्गा पूजा में व्यस्त,कोयला तस्कर जैकी, दीपक और कुणाल अवैध कोयला का कर रहा भंडार,वीडियो हुआ वायरल…

रिश्तेदार रवि शर्मा ने बताया कि अवधेश ठाकुर अपनी मां शारदा देवी के साथ रहते हैं. लेकिन विगत 20 अक्टूबर को अपने बच्चों के पास दिल्ली गये हैं. गुरुवार सुबह पड़ोस की महिला ने घर का ताला खुला देखा. इसके बाद अवधेश ठाकुर को फोन कर घटना की जानकारी दी. उन्होंने रिश्तेदारों और पुलिस को सूचना दी. रिश्तेदार रवि शर्मा ने बताया कि सभी कुंडी काटकर चोर घर में घुसे होंगे. आलमारी के सामान और कपड़े बिखरे पड़े हैं. उन्होंने बताया कि अवधेश कुमार के अनुसार लगभग दो हजार नकद चोरी हुई है।

झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन पहुचेंगे धनबाद व झरिया,परिसदन भवन व “श्रीरामकथा” कार्यक्रम में करेंगे शिरकत…

"लगातार धनबाद के ख़बरों के लिए हमारे Youtube चैनल को सब्सक्राइब करे"