26 May 2024

{"remix_data":[],"remix_entry_point":"challenges","source_tags":[],"origin":"unknown","total_draw_time":0,"total_draw_actions":0,"layers_used":0,"brushes_used":0,"photos_added":0,"total_editor_actions":{},"tools_used":{"transform":1,"addons":4,"adjust":1},"is_sticker":false,"edited_since_last_sticker_save":true,"containsFTESticker":false}

Bhuli:भूली ओपी को मिली गुप्त सूचना पर किया करवाई भूली बस्ती कुम्हार टोला के राहुल कुमार के घर शराब बनाने का समान पुलिस ने किया बरामद साथ ही मौके से दो को किया गिरफतार।

Ad Space

पकड़े गए दोनो युवकों का नाम एक।सागर कुमार दूसरा राहुल कुमार है.इनके द्वारा काफी दोनो से चोरी छुपे भारी मात्रा में अवैध शराब का निर्माण किया जा रहा था तथा बेचा भी जा रहा था।

वहीं वरीय पदाधिकारी को सूचित करते हुए भूली पुलिस ने भूली बस्ती कुम्हार टोला भूली बस्ती में छापेमारी किया जिसके दौरान भूली पुलिस को देख शराब तस्कर इधर-उधर भागने लगे जिसमें भागते हुए 01 व्यक्ति को पकड़ लिया गया। तथा दूसरा भागने में सफल रहा पकडाये व्यक्ति के साथ उस घर में प्रवेश किया तो अंदर छुपा हुआ एक वक्ती को पुलिस बल के द्वारा पकड गया।

पकड़ाये व्यक्तियों से बारी-बारी से नाम पूछने पर अपना-अपना नाम 1. राहुल कुमार दूसरा सागर कुमार बताया

पकडाये व्यक्तियों से भागे हुए व्यक्ति का नाम पता पूछने पर भागे हुये व्यक्ति का नाम छोटू हाड़ी बताया जो धनबाद थाना छेत्र के बताये गए

पकड़ाये व्यक्तियों से पूछताछ करने पर उनलोगों के द्वारा बताया गया की घर के छत पर नकली शराब बनाने का सामाग्री रखा हुआ है। जिसके निसानदेही पर जब पुलिस छत पर पहुंचा तो वहां खाली बोतल प्लास्टिक का बोतल का ढक्कन वा रेपर पाया गया।आगे पुलिस करवाई में जुट गई है।

"लगातार धनबाद के ख़बरों के लिए हमारे Youtube चैनल को सब्सक्राइब करे"