29 May 2024

Bhojpuri: भोजपुरी फिल्म जगत में कलाकारों की फीस में भी पहले से अब काफी इजाफा हुआ है. आज हम आपको भोजपुरी फिल्मों की उन 5 एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं, जो एक फिल्म के लिए मेकर्स से मोटी रकम लेती हैं.

Ad Space

नई दिल्ली. रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) से लेकर अक्षरा सिंह (Akshara Singh) तक भोजपुरी की ऐसी 5 एक्ट्रेसेस हैं, जो एक फिल्म के लिए मोटी फीस लेती हैं. अगर आप इनकी एक फिल्म की फीस जान जाएंगे, तो शायद हैरान रह जाएंगे. पहले भले ही भोजपुरी एक्ट्रेसेस की फीस आज के मुकाबले काफी कम हुआ करती थी, लेकिन समय के साथ-साथ अब भोजपुरी फिल्मों में काफी कुछ बदल चुका है. तो आइए, जानते हैं इन दिनों भोजपुरी फिल्मों में सबसे ज्यादा फीस किस एक्ट्रेस को दी जा रही है.

रानी चटर्जी: अगर आपने 2020 की मशहूर वेब सीरीज ‘मस्तराम’ देखी है तो आप रानी चटर्जी को पहचान सकते हैं. रानी भोजपुरी फिल्म जगत की सबसे ज्यादा फीस लेने वाली एक्ट्रेस हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो वह एक फिल्म के लिए लगभग 30 लाख रूपये चार्ज करती है. रानी ने 2003 की ड्रामा फिल्म ‘ससुरा बड़ा पइसावाला’ में मनोज तिवारी के साथ अपने फिल्मी करिअर की शुरुआत की थीं.

मोनालिसा: मोनालिसा हिंदी, बंगाली, ओडिया, कन्नड़ और तेलुगू फिल्मों में भी दिखाई देती हैं. हालांकि, वह भोजपुरी फिल्म जगत में अपने काम के लिए जानी जाती हैं और कई ब्लॉकबस्टर में लीड एक्ट्रेस के रूप में नजर आ चुकी हैं. मोनालिसा एक फिल्म के लिए 20-25 लाख रुपये चार्ज करती हैं.

अक्षरा सिंह: अक्षरा सिंह एक मशहूर भोजपुरी अभिनेत्री हैं, जिन्होंने अपनी पहली फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ से ही दर्शकों के बीच अपनी जबरदस्त पहचान बनाने में सफल रहीं और अब एक्टिंग के साथ-साथ वह अपनी आवाज से भी लोगों का दिल जीत रही हैं. इतने सफल करियर के साथ, वह कई पुरस्कार जीतने में सफल रही हैं. उन्होंने 150 से अधिक फिल्मों में अभिनय किया है. अक्षरा ने ‘काला टीका’ और ‘सर्विस वाली बहू’ जैसी हिंदी टीवी सीरियल में भी काम किया. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो वह एक फिल्म के लगभग 20 लाख रुपये चार्ज करती हैं.

अंजना सिंह: अंजना सिंह का नाम भी भोजपुरी की मशहूर अभिनेत्रियों की लिस्ट में शामिल है, जिन्होंने जिगर, सनकी दरोगा और अन्य फिल्मों में अभिनय किया है. 2018 में, उन्होंने मलेशिया में अंतरराष्ट्रीय भोजपुरी फिल्म अवॉर्ड में बेस्ट एक्ट्रेस का पुरस्कार जीता था. फिलहाल, वह एक फिल्म के लिए लगभग 15-22 लाख रुपये फीस के तौर पर चार्ज करती हैं.

सीमा सिंह: मशहूर भोजपुरी एक्ट्रेस सीमा सिंह को अब तक कई भोजपुरी फिल्मों में देखा जा चुका है. वह अपने जबरदस्त डांस के लिए जानी जाती हैं. लोग उन्हें प्यार से ‘आइटम क्वीन’ कहकर भी बुलाते हैं. उन्होंने भोजपुरी के अलावा तेलुगू, मराठी, गुजराती, हिंदी, राजस्थानी और बंगाली फिल्मों में भी काम किया है. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो वह एक फिल्म के लिए 8 से 15 लाख रुपये तक फीस लेती हैं.

"लगातार धनबाद के ख़बरों के लिए हमारे Youtube चैनल को सब्सक्राइब करे"