29 February 2024

NEWSTODAYJ : झारखंड राज्य में राजनीति कुछ इस तरह चल रही है कि विपक्ष सत्ताधारी का चेहरा हर रोज दिखा रहे है।कभी महिलाओं से संबंधित तो कभी योजनाओं से जुड़ी।कुछ ठीक ऐसा ही वीडियो सामने आई है।झारखंड के पूर्व मंत्री अमर बाउरी ने गुरुवार 30 नवंबर को एक्स सोशल साइट्स में एक वीडियो के साथ पोस्ट की है।

Ad Space

वीडियो में स्पष्ट दिख रहा है कि राज्य के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन आम जनता से पूछें कि एक बात ओर पूछना भूल गए बच्चीयों को साइकिल का पैसा मिला तो सभी ने हाथ हिलाते हुए कहा नही? तो मुख्यमंत्री कहते हैं लगता हैं प्राइवेट स्कूल में पढ़ते है।

यह वीडियो अमर बाउरी द्वारा पोस्ट के बाद सोशल साइट्स तेजी से वायरल हो रही है।अमर बाउरी ने पोस्ट में लिखा कि सरेआम माननीय मुख्यमंत्री जी को आइना दिखाया छात्रों ने : जब मुख्यमंत्री जी ने साईकिल की राशि के बारे में पूछा तो उपस्थित छात्रों ने कहा “नहीं मिला है”झारखंड सरकार पिछले चार शैक्षणिक सत्र में 10 लाख छात्रों के बीच साईकिल तक का वितरण नहीं कर पाई। कारण टेंडर का खेल !जब हमारी पूर्ववर्ती @BJP4Jharkhand सरकार ने डीबीटी की व्यवस्था कर इस योजना का शानदार क्रियान्वयन किया था तो मात्र “लूट की छूट” के मकसद से इस प्रक्रिया को रोक अन्य व्यवस्था का निर्माण कराया जा रहा है। बच्चे 4 वर्षों से इंतजार कर रहे है।

"लगातार धनबाद के ख़बरों के लिए हमारे Youtube चैनल को सब्सक्राइब करे"