24 June 2024

जिला संवाददाता- बबलू कुमार

Ad Space

बोकारो :- शुक्रवार को उपायुक्त विजया जाधव की अध्यक्षता में समाहरणालय स्थित कार्यालय कक्ष में राजस्व, निबंधन एवं भूमि सुधार विभाग सहित विभिन्न विभागों की समीक्षा बैठक की गई। मौके पर उप विकास आयुक्त संदीप कुमार, अपर समाहर्ता मो. मुमताज अंसारी, जिला परिवहन पदाधिकारी वंदना शेजवलकर सहित सभी अंचलाधिकारी उपस्थित थे।
उपायुक्त (डीसी) विजया जाधव ने राजस्व विभाग के कार्यों की समीक्षा किया। समीक्षा के क्रम में उन्होंने ई-कोर्ट की अद्यतन स्थिति, दाखिल खारिज, भू-लगान की वसूली, अवैध जमाबंदी का निस्तारण, दाखिल खारिज, भू-मापी के लंबित रहने की स्थिति, भूमिहीन के बंदोबस्ती की स्थिति, हल्का तहसील कचहरी, आवास निर्माण की स्थिति, एनएचएआई से सबंधित भूमि आवंटन की स्थिती, विधि व्यवस्था से संबंधित, अंचल नजारत की अद्यतन स्थिति, बिजली संरचन वितरण निगम के विभिन्न परियोजनाओं हेतु भूमि सत्यापन की स्थिति पर क्रमवार समीक्षा किया। उन्होंने लंबित वादों को सुलझाने और प्रभावित पक्षों को समय पर न्याय प्रदान करने के लिए मामलों को निपटाने में तेजी लाने की आवश्यकता पर जोर दिया।
समीक्षा बैठक के दौरान जिला कल्याण पदाधिकारी नीली सरोज कुजूर, सभी अंचलाधिकारी, जिला जनसंपर्क पदाधिकारी साकेत कुमार पांडेय सहित अन्य उपस्थित थे।

"लगातार धनबाद के ख़बरों के लिए हमारे Youtube चैनल को सब्सक्राइब करे"