29 February 2024

DHANBAD:धनबाद भारतीय जनता पार्टी धनबाद विधानसभा के प्रमुख नेताओं और कार्यकर्ताओं की बैठक धनबाद जिला महानगर अध्यक्ष चंद्रशेखर सिंह की अध्यक्षता में संपन्न हुई।

Ad Space

बैठक को संबोधित करते हुए धनबाद के विधायक राज सिंहा ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के धनबाद आगमन का समाचार हम सबों के लिए काफी हर्ष और गौरव का विषय है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा में सभी बूथों से उपस्थित हो विधानसभा की बैठक के पश्चात सभी कार्यकर्ता मंडल की बैठक करें। और यह बैठक शक्ति केंद्र तक होगी।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत ने अभूतपूर्व और ऐतिहासिक प्रगति की है,नरेंद्र मोदी की सरकार में 12 करोड़ से भी अधिक लोग गरीबी रेखा से ऊपर आए है।

पूरे देश में बुनियादी सुविधा बढी हैं। अंतरराष्ट्रीय स्तर के विशेषज्ञों का मानना है की नरेंद्र मोदी की सरकार का कार्य आने वाले समय में विश्व की प्रथम आर्थिक शक्ति के रूप में लाने का काम करेगी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा में धनबाद विधानसभा से ऐतिहासिक उपस्थित रहेगी।

वहीं जिला अध्यक्ष चंद्रशेखर सिंह ने कहा कि संगठन के निर्देशानुसार अभी नमो ऐप विकसित भारत एम्बेसडर अभियान कार्यक्रम, पीएम विश्वकर्म योजना,मंदिर स्वच्छता अभियान ,दीवार लेखन कार्यक्रम ,गांव चलो अभियान कार्यक्रम की सफलता के लिए आप सभी पूरे मनोयोग से कार्य करें,आपकी कर्मठता से पूर्व काल में भी जितने कार्यक्रम आए सभी कार्यक्रमों में ऐतिहासिक सफलता मिली है ।निश्चित रूप से इस कार्यक्रम में भी सफलता मिलेगी

वहीं सभी से आग्रह करते हुए कहा के अपने-अपने घरों के निकट जहां भी मंदिर हो वहां स्वच्छता अभियान में भाग लें तथा आप जिस बूथ पर रहते हैं वहां काम से कम पांच स्थान पर दीवार लेखन कार्यक्रम जरूर संपन्न करने का कार्य करें। वही इस कार्यक्रम का संचालन जिला महामंत्री नितिन भट्ट ने किया तथा धन्यवाद ज्ञापन जिला मीडिया प्रभारी मिल्टन पार्थ सारथी ने किया।


बैठक में में पूर्व महापौर चंद्रशेखर अग्रवाल, पूर्व जिला अध्यक्ष सत्येंद्र कुमार,अजय त्रिवेदी ,प्रदेश कार्य समिति सदस्य संजीव अग्रवाल, रमेश राही, प्रियंका पाल, जिला उपाध्यक्ष संजय झा, मानस प्रसून, जिला मंत्री कन्हैया पांडे, सुरेश महतो,
जिला सह कोषाध्यक्ष रजनीश तिवारी ,सह मीडिया प्रभारी चंद्रशेखर मुन्ना,पंकज सिंहा, ललन मिश्रा, युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष अमलेश सिंह, अनिल सिंहा,निर्मल प्रधान,विकास मिश्रा,आनंद खंडेलवाल,शिवेंद्र सिंह सोनू,मौसम सिंह,राजकुमार मंडल,रवि सिंहा,रामदेव महतो,शंभू सिंह,रंजीत बिल्लू, रिंकू सिंहा,रामजी मिश्रा
सहित अन्य उपस्थित थे।

"लगातार धनबाद के ख़बरों के लिए हमारे Youtube चैनल को सब्सक्राइब करे"