15 June 2024

DHANBAD: डुमरी उपचुनाव में महागठबंधन प्रत्याशी बेबी देवी के पक्ष में चुनाव प्रचार के दूसरे दिन प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर एवं कार्यकारी अध्यक्ष बन्धु तिर्की ने डुमरी, इसरी, रंगामाटी, लक्ष्मणटुंडा, कोदआडीह, ठाकुरचक्र, खेतको में जनसंपर्क अभियान एवं चुनावी सभा किया। चुनावी सभा को संबोधित करते प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर ने कहा कि महंगाई मुक्त विकास हमारी प्राथमिकता है। आज गांव की महिला, बहने महंगाई से परेशान है। भाजपा और आजसू का यही राजनीत है कि गरीब का बेटा गरीब बना रहे और वो जो उद्योगपतियों का कर्ज माफ करते रहे। आजसू का विचार धारा विकास की नही है।

Ad Space

उन्होंने कहा कि जगरनाथ दा का यह संकल्प ही था कि पारा शिक्षक का समायोजन किया गया। झारखंड अलग राज्य के लिए जो उनका संघर्ष रहा वो बेमिसाल था। उन्होंने कहा कि अभी बहुत सारा भाजपा और आजसू का नेता आयेंगे, झूठ बोलेंगे, बडे-बडे लुभावने वायदे करेंगे और महंगाई बढ़ाकर आपके थाली से निवाला छीन लेंगे। जब चुनाव आता है तब आजसू और भाजपा को आपकी याद आती है। लेकिन स्वर्गीय जगरनाथ महतो का डुमरी की जनता से पारिवारिक संबंध रहा हैं, हर सुख में दुख में आपके साथ खड़े रहे हैं।

प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर ने कहा कि डुमरी विधानसभा में जितने भी सरकारी उत्क्रमित विद्यालय का अपग्रेड हुआ है वह स्वर्गीय जगरनाथ महतो की देन है। स्वर्गीय जगरनाथ महतो सदन में इसको लेकर हमेशा आवाज उठाते रहते थे, जिसके परिणाम से आज डुमरी विधानसभा अंतर्गत सभी उत्क्रमित विद्यालयों बेहतर ढंग से चल रहे है, गरीब-अमीर सभी के बच्चे अच्छे से पढाई कर रहे हैं। प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष बन्धु तिर्की ने कहा आजसू सुप्रीमो सुदेश महतो पर तीखा प्रहार करते हुए कहा कि सुदेश जी अच्छा और ब्राण्डेड कपड़ा पहनकर जनता के बीच बहुत ढंग से झूठा ज्ञान बांट रहे हैं, जब वो राज्य के गृह मंत्री थे उस समय जनता के लिए क्या भलाई किये, कितनों को वन विभाग, ग्रामीण विकास विभाग में लोगों को नौकरी दिये।

जगरनाथ दा हमेशा जनता के लिए सोचते थे और जनता के लिए विकास कार्य करते थे। उनकी यादों को जनता कभी नहीं भुल पायेगा। उन्होंने डुमरी विधानसभा की जनता से महागठबंधन के प्रत्याशी बेबी देवी को वोट करने की अपील की । जनसंपर्क अभियान एवं चुनावी सभा को कृषि विपणन के अध्यक्ष रवीन्द्र सिंह, राज्य आवाज बोर्ड के अध्यक्ष संजय लाल पासवान, प्रदेश कांग्रेस के पूर्व कार्यकारी अध्यक्ष केशव महतो कमलेश, अनुसूचित जाति विभाग के चेयरमैन केदार पासवान, ने भी संबोधित किया।

"लगातार धनबाद के ख़बरों के लिए हमारे Youtube चैनल को सब्सक्राइब करे"