18 April 2024

DHANBAD:लोकसभा चुनाव की तारीख का ऐलान कर दिया गया है ,धनबाद सीट पर न बीजेपी न ही कांग्रेस ने उम्मीदवार का ऐलान किया है जिसको लेकर दोनों तरफ के दावेदारों बैचेनी बढ़ती जा रही ,बीजेपी में कई दावेदार होने के कारण शीर्ष नेतृत्व उम्मीदवार तय नहीं कर पर रही है, वही कांग्रेस अभी भी धनबाद सीट पर दमदार उम्मीदवार की खोज में है और इसके साथ ही बीजेपी के उम्मीदवार की घोषणा के इंतजार कर रही है।

Ad Space

धनबाद लोकसभा सीट के लिए छठे चरण में 25 मई को चुनाव होना है और अभी तक बीजेपी और के तरफ से उम्मीदवार की घोषणा नहीं की गई है धनबाद के तीन बार के सांसद पशुपतिनाथ सिंह इस बार भी उम्मीद में है की शीर्ष नेतृत्व फिर से भरोसा हम पर ही होगा। इसको लेकर पशुपतिनाथ सिंह का कहना है की अभी तक भाजपा 265 उम्मीदवारों की घोषणा किया अभी भी कई उम्मीदवारों की घोषणा बाकी है ऐसे में जल्द उम्मीदवारों की घोषणा होगी।

क्या बोले पशुपतिनाथ सिंह, सांसद

धनबाद लोकसभा सीट लगातार तीन बार से बीजेपी के खाते में है इस सीट को फिर से कांग्रेस के खाते में हो इसपर मंथन कर रही है ऐसे में उम्मीदवार का ऐलान जल्द किया जाएगा अभी एनडीए भी प्रत्याशी घोषित नही किया है हमलोग इंतजार में है और इस बार जो भी प्रत्याशी होगा वो कोलांचल से होगा।

"लगातार धनबाद के ख़बरों के लिए हमारे Youtube चैनल को सब्सक्राइब करे"