26 May 2024

बेहतर शिक्षा, स्वास्थ्य और बेरोजगारी दूर करने को बताया प्राथमिकता, बीजेपी पर भी साधा निशाना

Ad Space

DHANBAD:धनबाद की उपेक्षा से क्षुब्ध निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ रही ट्रांसजेंडर समुदाय की सुनैना किन्नर को उत्तर प्रदेश की भारतीय एकता पार्टी ने अपना अधिकृत कैंडिडेट बनाया है। चुनावी समर में सुनैना धनबाद से बेरोजगारी दूर कराने के साथ-साथ शिक्षा और स्वास्थ्य व्यवस्था को सुदृढ़ करने की घोषणा के साथ उतरेगी।

प्रेस कॉन्फ्रेंस कर जानकारी देते सुनैना किन्नर।

धनबाद में आज मीडिया से रूबरू होते हुए सुनैना किन्नर ने उक्त बातें कहीं। सुनैना ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी सिर्फ जाति धर्म की बात करती है, और जिसका वर्चस्व कायम है उन्ही को देते है टिकट। जबकि हम सब को साथ लेकर चलने वाले हैं। धनबाद खनिज सम्पदा में देश के दूसरे स्थान पर आता है ऐसे में यहाँ बेरोजगारी चरम सीमा पर है।

केंद्र सरकार अगले चुनाव में घोषणा किया था की हर साल 2 लाख लोगो को नौकरी देंगे, जनधन खाता में कितनो का पैसा आया है यह केंद्र सरकार घोषणा तो करते है मगर धरातल पर कही नही है। शिक्षा व्यवस्था की बात करता हूँ भारत छोड़कर अन्य देश में टैक्स फ्री है

लेकिन यहाँ की केंद्र सरकार शिक्षा पर 18% टैक्स वसूल रही है कैसे शिक्षा का बेहतर विकल्प होगा। इसलिए मुझे इन सभी मुद्दों पर हमारा पहला प्राथमिकता होगा। एम्स अस्पताल और एअरपोर्ट के साथ महानगर की एक भी सीधा ट्रेन नही है अगर मैं जीतकर आती हूँ तो यह सब मैं धनबाद को दिलाने का प्रयास करुँगी।

"लगातार धनबाद के ख़बरों के लिए हमारे Youtube चैनल को सब्सक्राइब करे"