5 March 2024

Ad Space

NEWSTODAYJ : धनबाद जिले के भूली ओपी अंतर्गत भुली सी ब्लोक निवासी सेल्समैन नीरज सिन्हा को 28 नवंबर की सुबह वासेपुर निवासी गैंगस्टर प्रिंस खान के मेजर ने व्हाट्सएप के जरिए धमकी भरा मैसेज कर ₹20 लाख की रंगदारी की मांग की गई।जिसके बाद पूरा परिवार दहशत में आ गया।

केंदुवा निवासी आशीष वर्मा को भी 28 नवंबर को अपराधियों द्वारा दी गई थी धमकी।

हलाकि 28 नवंबर को केंदुआ निवासी आशीष वर्मा को भी अपराधियों ने धमकी के साथ ₹20 लाख की रंगदारी की मांग किया था।जिसके बाद आशीष ने इसकी शिकायत 28 नवंबर की शाम को ही केंदुआडीह थाना लिखित शिकायत देकर पुलिस से सुरक्षा की मांग किए थे।

दूसरी धमकी के  बाद भुली निवासी नीरज सिन्हा ने मीडिया के माध्यम से पुलिस से की सुरक्षा की मांग। 

इधर दूसरी धमकी भरा संदेश से भूली निवासी नीरज सिन्हा के पूरा परिवार दहशत में आ गए थे। इसलिए आज गुरुवार 30 नवंबर को मीडिया के माध्यम पीड़ित परिवार ने पुलिस से सुरक्षा की मांग किया है।बताया जाता है कि मोबाइल नंबर (995577225901) से संदेश वाट्सअप में आया जिसमें धमकी देते हुए ₹20 लाख रुपये की रंगदारी की मांग की गई। व्हाट्सएप मैसेज भेजनेवाले ने खुले तौर पर धमकी देते हुये लिखा है कि “हम मेजर बोल रहे है 20 लाख कैश नीरज सिन्हा तुमको देना है अगर पैसा नही दिया तो तुम्हारा खोपड़ी खोल देंगे.जैसे दीपक अग्रवाल को ठीक किये है बैंक मोड़ में तुमको भी वैसे ही ठोकेंगे बात कर के मैनेज करो” जिसके बाद पीड़ित नीरज सिन्हा ने मैसेज देखा.जिसके बाद धमकी के साथ ₹20 लाख रंगदारी का मैसेज पढ़ कर भूली निवासी नीरज सिन्हा सहित उनका पूरा परिवार दहशत में आ गए।भूली निवासी नीरज सिन्हा तेतुलमारी के एक शराब दुकान में सेल्समैन का काम करता है।

भुली ओपी पुलिस से की जान माल की सुरक्षा की मांग।

मामले को लेकर भूली निवासी नीरज सिन्हा भूली ओपी पुलिस को सूचना देकर जान-माल की सुरक्षा की गुहार लगायी है.पीड़ित भूली निवासी नीरज सिन्हा शाम को भुली थाना गया था पीड़ित निरज ने घटना के बारे में बताया कि सुबह मोबाइल पर मेजर नाम से वाट्सअप मैसेज आया था.जिसमे धमकी देते हुये ₹20 लाख रुपये की रंगदारी मांगने का जिक्र था.जिसे मैंने देखा.उसके बाद भुली ओपी पुलिस को लिखित आवेदन देकर सुरक्षा की गुहार लगायी है।वही मेजर के नाम से भूली निवासी पीड़ित नीरज सिन्हा को गुरुवार की सुबह फिर से मोबाइल पर व्हाट्सएप के माध्यम से मैसेज भेजा गया कि तुम पुलिस के पास गए थे अब तुमसे पैसा नहीं लेंगे तुम्हें गोली मारेंगे दोबारा मैसेज आने से पूरा परिवार दहशत में है और परिवार जनों का रो-रो कर बुरा हाल है।वही पीड़ित नीरज सिन्हा की मां ने भी मीडिया से बात करते हुए कहा कि मेरा घर में कोई नहीं है हम लोग गरीब परिवार हैं हम लोग पुलिस प्रशासन से मांग करते हैं कि हम लोगों को सुरक्षा प्रदान करें क्योंकि हमारे घर में कमाने वाला कोई नहीं है सिर्फ नीरज है जो शराब दुकान में काम कर के हम लोगों का भरण पोषण करता है।

भूली ओपी प्रभारी महेश चंद्रा ने बताया कि भूली में मेजर के द्वारा व्हाट्सएप पर मैसेज भेज कर दो लोगों से रंगदारी मांगा गया।

धनबाद के SSP साहब से मांग करते हैं कि हमारे पुत्र को सुरक्षा दिया जाए।वही आपको बता दे की नीरज की मां भी भुली के एक छोटे स्कूल में पियून का काम करती है।वही भूली ओपी प्रभारी महेश चंद्रा ने बताया कि भूली में मेजर के द्वारा व्हाट्सएप पर मैसेज भेज कर दो लोगों से रंगदारी मांगा गया है एक नीरज सिन्हा दूसरा अनिल सिंह है जांच किया जा रहा है बहुत जल्द अपराधियों को पकड़ कर जेल भेजा जाएगा।

"लगातार धनबाद के ख़बरों के लिए हमारे Youtube चैनल को सब्सक्राइब करे"