29 May 2024

झारखंड राज्य के धनबाद जिले के सदर थाना अंतर्गत रेलवे स्टेशन सड़क मार्ग में गुरुवार को एक महिला तीन बच्चे के साथ सड़क के बीचों बीच बैठक कर पति के खिलाफ हाईवोल्टेज हंगामा की है।

Ad Space

महिला ने अपने पति पर दूसरे महिला के साथ अवैध संबंध रखने का आरोप लगा रही है।महिला अपने पति को कल रात दूसरे महिला से वीडियो कॉलिंग में बात करता देख महिला आक्रोशित हो गई।और महिला ने इसका विरोध करने लगी।जिसके बाद पति ने महिला को बेरहमी से पिटाई कर दी।इस बात से आक्रोशित महिला ने आज गुरुवार को धनबाद रेलवे स्टेशन सड़क मार्ग के बीचों बीच तीन बच्चे के साथ बैठ कर न्याय की मांग कर रही है।

महिला लखीसराय बिहार की रहने वाली है। उसका पति धनसार थाना क्षेत्र अंतर्गत मनईटांड़ सब्जी बागान का निवासी है। उसके पति राहुल मालाकार का दो अन्य महिलाओं के साथ अवैध संबंध है। जिसका विरोध करने पर उसकी सास और पति ने उसे जबरन भाई के पास मायके भेज दिया और उसका सामान घर से निकाल कर बाहर रख दिया है। महिला कल रात धनबाद वापस लौटी तो उसने अपने पति को दूसरी महिला के साथ वीडियो कॉल करते देखा। जिससे वह नाराज होकर मोबाइल छीन ली।इस घटना के बाद सास ने उसके साथ बुरी तरह मारपीट किया। जिससे परेशान होकर महिला स्टेशन रोड स्थित स्व. विनोद बिहारी महतो की प्रतिमा के सामने बीच सड़क पर अपने बच्चों के संग बैठ गई। इस वाकये को देखकर मौके पर स्थानीय लोगों की काफी भीड़ इकट्ठा हो गई।जिस कारण सड़क जाम हो गई।घटना की सूचना पाकर आरपीएफ के जवान मौके पर पहुंचे और महिला को किसी तरह बीच सड़क से उठाकर किनारे किया।अभी फिलहाल पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

"लगातार धनबाद के ख़बरों के लिए हमारे Youtube चैनल को सब्सक्राइब करे"