Tiger attack : महिला का बाघ ने किया शिकार , खा गया पेट और पैर, ग्रामीणों में दहशत…

1 min read

Tiger attack : महिला का बाघ ने किया शिकार , खा गया पेट और पैर, ग्रामीणों में दहशत…

NEWSTODAYJ : सिहोर जिले के डूंगरिया गांव में एक बाघ ने खेत में सो रही गेदाबाई (55) नामक एक महिला पर हमला कर दिया।जिससे उनकी मौत हो गई।इस घटना की सूचना लगते ही ग्रामीणों में हड़कंप मच गया।आनन-फानन में गांव वालों ने पुलिस और वन विभाग को सूचना दी।जिसके बाद मौके पर पहुंचकर पुलिस और वन विभाग की टीम ने बाघ को भगाया।इसके बाद महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

यह भी पढ़े..Fake disclosure : कागजों पर हो रही कोरोना टेस्टिंग, न नाम सही न फोन नंबर, बड़े फर्जीवाड़े का खुलासा…

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक जिस वक्त वन विभाग और पुलिस की टीम घटना स्थल पर पहुंची, उस वक्त बाघ महिला का पेट और पैर खा चुका था।इस दौरान वन विभाग और पुलिस की टीम ने उसे भगाने की कोशिश की तो वह भागने की बजाय दहाड़ने लगा। जिसके बाद पुलिस ने आंसू गैस का इस्तेमाल किया।तब जाकर वह वहां से हटा।पीड़ित परिजनों को 10 हजार रुपए सहायता राशि दी गई है।

यह भी पढ़े…Tremors of earthquake : भूकंप के झटके से सहमे लोग, रिक्टर स्केल पर 4.3 की तीव्रता…

अभी तक बाघ को पकड़ा नहीं गया है।बताया जाता है कि वह पास स्थित जंगल की ओर भाग गया है।वन विभाग द्वारा उसे पकड़ने के लिए एक पिजड़ा लगाया गया है।साथ ही वन विभाग की एक टीम को उसकी निगरानी के लिए लगाया गया है।वहीं, इस घटना से ग्रामीणों में डर का माहौल है।डर के मारे ग्रामीण अपने-अपने घरों में दुपके हैं।बहुत जरूरी काम होने पर ही वे घरों से बाहर निकल रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Newstoday Jharkhand | Developed By by Spydiweb.