Suicide News : फांसी लगाकर अधिवक्ता ने किया आत्महत्या , सुसाइड नोट बरामद , BJP विधायक समेत 14 पर दर्ज.….

1 min read

Suicide News : फांसी लगाकर अधिवक्ता ने किया आत्महत्या , सुसाइड नोट बरामद , BJP विधायक समेत 14 पर दर्ज.….

NEWSTODAYJ : उत्तर प्रदेश के मेरठ जनपद में एक अधिवक्ता ने अपने ही घर में फांसी लगाकर जान दे दी।अधिवक्ता ने एक सुसाइड नोट भी छोड़ा है, जिसमें उसने अपने बेटे के विवाह के विवाद में विधायक के दबाव की कहानी बयान की है।मृतक के परिवार को इंसाफ दिलाने के लिए अधिवक्ताओं ने थाने पर जमकर हंगामा किया।जिसके बाद विधायक समेत 14 लोगों पर आत्महत्या के लिए उकसाने का मुकदमा दर्ज हुआ है।

यह भी पढ़े…Raid housing : निगरानी Investigation bureau की टीम ने कृषि विभाग भूमि संरक्षण निदेशक के आवास पर छापेमारी की…

घटना मेरठ के थाना गंगा नगर क्षेत्र के मीनाक्षीपुरम की है, जहां ओंकार तोमर नाम के एक अधिवक्ता ने अपने ही घर में फांसी का फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया।सुसाइड नोट में हस्तिनापुर विधायक दिनेश खटीक और एक ग्राम प्रधान पर उत्पीड़न करने का आरोप लगाया है।बताया गया कि अधिवक्ता का बेटा हाईकोर्ट में वकील है और उसका पत्नी से विवाद चल रहा है।इसी विवाद में विधायक समझौता करा रहे थे।मीनाक्षीपुरम निवासी अधिवक्ता ओमकार तोमर ने शनिवार को फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. अधिवक्ता ओमकार सिंह के बेटे लव कुमार की शादी खतौली थाना क्षेत्र की स्वाति से हुई थी।लव कुमार हाईकोर्ट में अधिवक्ता है।बताया गया कि दंपत्ति के बीच विवाद चल रहा था।

यह भी पढ़े…Traumatic accident : बस और ट्रक की टक्कर में 14 की मौत, 4 घायल…

दोनों के बीच समझौता कराने के लिए बीजेपी विधायक दिनेश खटीक ने बैठक कराई थी, जिसमें 14 लाख रुपए में समझौता होने की बात कही गई थी।वहीं अधिवक्ता की मौत के बाद गुस्साए वकीलों ने गंगानगर थाने में हंगामा किया। सुसाइड नोट के आधार पर मुकदमा दर्ज करने की मांग की गई।इस दौरान वकीलों ने शव को नहीं उठने दिया। उनकी मांग थी कि जब तक विधायक पर केस दर्ज नहीं होगा, वे तब तक शव नहीं उठने देंगे। जिसके बाद पुलिस ने विधायक समित 14 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Newstoday Jharkhand | Developed By by Spydiweb.