SSR case : हाईकोर्ट ने राजपूत की बहन मीतू के खिलाफ दर्ज करवाई गई एफआईआर को रद्द किया…

1 min read

SSR case : हाईकोर्ट ने राजपूत की बहन मीतू के खिलाफ दर्ज करवाई गई एफआईआर को रद्द किया…

NEWSTODAYJ नई दिल्ली : बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत से जुड़े एक मामले में उनकी बहन प्रियंका को बॉम्बे हाईकोर्ट से झटका लगा है। कोर्ट ने उनके खिलाफ दर्ज करवाई गई एफआईआर को रद्द करने से इनकार कर दिया है। हालांकि, हाईकोर्ट ने राजपूत की बहन मीतू के खिलाफ दर्ज करवाई गई एफआईआर को रद्द किया है।एक्ट्रेस और सुशांत की मौत मामले में आरोपी रिया चक्रवर्ती ने दिवंगत एक्टर की बहनों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई थी।

यह भी पढ़े…Dhanbad News : ग्रामीणों महिलाओं ने पानी की मांग को लेकर एफसी कोलियरी के बत्ती घर एवं हाजरी घर का मुख्य गेट का ताला जड़ा…

इसी एफआईआर को चुनौती देने हुए दोनों बहनों ने बॉम्बे हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया था और उसे रद्द करने की मांग की थी।बीते साल 7 सितंबर को रिया चक्रवर्ती ने मुंबई के बांद्रा पुलिस थाने में एफआईआर दर्ज करवाई थी। इस एफआईआर में सुशांत की बहन प्रियंका सिंह, मीतू सिंह और डॉक्टर तरुण कुमार को आरोपी बनाया गया था। एफआईआर के अनुसार, सुशांत की बहन प्रियंका सिंह ने दिल्ली के सरकारी अस्पताल राम मनोहर लोहिया के डॉक्टर तरुण कुमार से मिली भगत कर सुशांत के लिए फर्जी प्रिस्क्रिप्शन लिखवाया।

यह भी पढ़े…Crime News : तीन महिला 290 पैकेट ब्राउन शुगर के साथ पुलिस ने किया गिरफ्तार…

मानसिक रूप से बीमार सुशांत को बिना देखे और बात किए डॉक्टर ने दवाई लिख दी। रिया के मुताबिक यह टेलीमेडिसिन कानून 2020 के खिलाफ है।रिया ने यह भी आरोप लगाया था कि 8 जून को दवाई लिखी गई और 14 जून को सुशांत ने सुसाइड कर लिया, इसलिए बहन प्रियंका सिंह, मीतू सिंह और डॉक्टर तरुण कुमार पर खुदकुशी के लिए मजबूर करने का आरोप भी बनता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Newstoday Jharkhand | Developed By by Spydiweb.