sexual harassment : हैवानियत की सारी हदें पार , शादी का झांसा देकर लगातार चार साल तक यौन शोषण , विरोध करने पर मूत्र पिलाने का आरोप…

1 min read

sexual harassment : हैवानियत की सारी हदें पार , शादी का झांसा देकर लगातार चार साल तक यौन शोषण , विरोध करने पर मूत्र पिलाने का आरोप…

NEWSTODAYJ : रांची में एक युवती के साथ शादी का झांसा देकर यौन शोषण, अश्लील वीडियो बनाने और मारपीट करने का मामला सामने आया है। मामले में पिठोरिया थाने की पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार आरोपित पिठोरिया थाना क्षेत्र के मारवा निवासी विनोद महतो है। पीड़िता का आरोप है कि उसकी दोस्ती 2016 में पिठोरिया के ही रहने वाले विनोद महतो से हुई। इस दौरान विनोद ने उसे शादी करने की बात कही और 2106 से लेकर 2020 तक वह उसका यौन शोषण करता रहा। इस दौरान जब भी वह शादी की बात कहती विनोद टाल देता था।

यह भी पढ़े…Coronaviurs : झारखंड 1207 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले, 10 की हुई मौत…

युवती के अनुसार दो सितंबर को शादी की बात पर विनोद भड़क गया और उसी दिन से उसकी हैवानियत शुरू हो गई, जिसके बाद उसने युवती के साथ संबंध बनाया और विनोद ने इसका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। इस बीच मौका पाकर युवती हजारीबाग स्थित अपने घर चली गई, लेकिन तीन सितबंर को ही विनोद वापस हजारीबाग पहुंच गया और डरा धमका कर उसे अपने साथ पिठौरिया ले आया।युवती ने बताया कि रांची लाने के बाद 3 सितंबर को विनोद ने उसके ऊपर हैवानियत की हद तक जुल्म किया। मारपीट के दौरान जब उसने विनोद का विरोध किया तो विनोद ने पीड़िता को मूत्र पिलाया और उसका हाथ तोड़कर चला गया। युवती के अनुसार अनुसार विनोद महतो ने उसे अपने घर पर ही बंधक बना लिया और इस दौरान लगातार उसके साथ यौन शोषण करता रहा।

यह भी पढ़े…Witch harassment : डायन बताकर महिला को प्रताड़ित कर सिर को मुड़वाया गया और निर्वस्त्र घुमाया गया…

हेयर रिमूवर बाल में लगाकर बाल छिल दिया था। 14 सितंबर को जब विनोद उसे कमरे में बंद कर बाहर गया था। तब वह किसी तरह कमरे से बाहर निकल छत से कूदकर अपने घर पहुंची और परिवार वाले को पूरे मामले की जानकारी दी, जिसके बाद मामला पुलिस तक पहुंचा। पुलिस ने बुरी तरह से घायल पीड़िता को अस्पताल में भर्ती करवाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Newstoday Jharkhand | Developed By by Spydiweb.