Ranchi News : लालू यादव की बेटी चंदा और दमाद विक्रम मिलने उनसे रिम्स पहुंचे…

1 min read

Ranchi News : लालू यादव की बेटी चंदा और दमाद विक्रम मिलने उनसे रिम्स पहुंचे…

NEWSTODAYJ रांची : चारा घोटाले में सजायाफ्ता आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव से मुलाकात का दिन होता है।वहीं, कल लालू यादव की बेटी चंदा और दमाद विक्रम मिलने उनसे मिलने रिम्स पहुंचे।दोनों ने अपने पिता का हाल चाल जाना लगभग 3 घंटो से अधिक समय तक मुलाकात की।लालू यादव की तीसरी बेटी चंदा करीब तीन घंटे तक रिम्स में रहीं और सूत्रों की मानें तो पिता और बेटी में बातें होती रहीं लेकिन बहुत दिन बाद लालू यादव को देख भावुक हुई।

यह भी पढ़े…Jharkhand News : सुरक्षा बल से सवार मिनी बस पलटा , राजस्थान के लिए रवाना हो रहे थे…

पिता की गिरती सेहत को देखकर बेटी चंदा बेहद भावुक हो गईं।और पिता से लिपटकर रोनी लगीं।बेटी को रोता देख कुछ पल के लिए पिता का भी दिल भर आया।हालांकि बाद में लालू यादव ने चंदा को समझाया और भरोसा दिलाया कि वो ठीक हैं।और जल्‍द ही जेल से छूटकर घर जाएंगे।पिता से मिलकर बाहर आने पर चंदा ने बताया कि वो अपने पिता का हाल जानने रांची आई हैं।

यह भी पढ़े…Dhanbad News : रोजगार की मांग को लेकर जीनागोरा लोडिंग पॉइंट पर दो गुट आमने-सामने , प्रबंधन के खिलाफ नारेबाजी की…

मुलाकात के दौरान कोई राजनीतिक बातचीत नहीं हुई।पिता जी की तबियत ठीक नहीं है।चारा घोटाले के चार मामलों में सजा काट रहे लालू यादव रिम्‍स के पेइंग वार्ड में भर्ती हैं।लालू यादव किडनी समेत कई बीमारियों से पीड़ित है। रिम्स में उनका इलाज चल रहा है। रिम्स में हर शनिवार को लालू प्रसाद से मुलाकात का दिन होता है। इस दिन अधिकतम 3 लोग राजद सुप्रीमो से मुलाकात करते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Newstoday Jharkhand | Developed By by Spydiweb.