Railway News:सिंदरी ट्रेन के आगमन से सिंदरी वासियों में खुशी की लहर,लोको पायलट और गार्ड को पुष्प हार पहना कर किया गया स्वागत….

 

 

NEWSTODAYJ_सिंदरी: 1 अगस्त, रविवार को सिंदरी ट्रेन परिचालन कराने को लेकर जनसंपर्क एवं हस्ताक्षर अभियान चलाकर 1000 लोगों का हस्ताक्षरयुक्त मांग पत्र सीनियर डीसीएम को सौंपने वाले युवाओं ने आशीष सिंह के नेतृत्व में लोको पायलट और गार्ड को पुष्प हार पहना कर स्वागत किया। सिंदरी ट्रेन के आगमन से सिंदरी वासियों में बेहद खुशी की लहर देखी जा रही है। युवाओं ने यात्रियों से मिलकर उनसे नियमित रूप से टिकट लेकर चलने की अपील भी की ताकि सेवा सदा बहाल रहे।

बता दें कि जून के अंतिम सप्ताह से आशीष सिंह द्वारा गठित 20 युवाओं की टोली ने सिंदरी ट्रेन जिन स्टेशनों पर लगती थी वहां के ग्रामीणों से मिलकर उनका बयान और 1000 लोगों का हस्ताक्षर इकट्ठा कर रेल प्रबंधन को सौंपा था और तत्काल ट्रेन परिचालन की मांग मांग की गई थी।

यह भी पढ़े….Dhanbad news:सब्जी विक्रेता के पुत्र ने लगाई फांसी , कुछ दिन पूर्व हुई थी शादी

इस अभियान में युवाओं ने सैकड़ों किलोमीटर की पदयात्रा कर लोगों का बयान और हस्ताक्षर इकट्ठा किया था . टीम में शक्ति सिंह राजपूत, भीष्म भारती राय, नीरज गिरी, आयुष कुमार, करण कुमार ,रवि कुमार, मोहित कुमार, प्रदीप कर्मकार, विवेक देवघरिया, प्राण कुमार , सोहेल खान, अमन कुमार , नागेंद्र रजक, संजय शिव कुमार , सूरज मुखर्जी, सनी गुप्ता, जीतू यादव आदि शामिल थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *